Exclusive Pics:ब्लैक सूट, मांग में सिंदूर लगा पति वीर साहू संग कसीनो पहुंची सपना, गोवा में यूं बिताया क्वालिटी टाइम

3/1/2021 12:43:01 PM

Exclusive Pics:ब्लैक सूट, मांग में सिंदूर लगा पति वीर साहू संग कसीनो पहुंची सपना, गोवा में यूं बिताया क्वालिटी टाइम 
 
मुंबई फेमस हरियाणवी डांसर और बिग बाॅस फेम सपना चौधरी इन दिनों पति वीर साहू के साथ गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। बीते दिन ही इस कपल को गोवा एयरपोर्ट पर देखा गया था। वहीं अब कपल की गोवा से कुछ और तस्वीरें सामने आईं हैं।

सपना गोवा में वीर के साथ कसीनो में समय बिता रही हैं। सपना चौधरी पहली बार पति वीर साहू के साथ ऐसे शानदार अंदाज में दिखाई दीं।

दरअसल, सपना गोवा के गो डैडी कैसीनो में सपना चौधरी ने धमाकेदार शो किया था तो ऐसे में डांसर ने इस मौके का इस्तेमाल करते हुए यहां पति के साथ भी हसीन पल बिताए।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। खास बात ये है कि सपना कसीनों में सूट पहने पहुंची। लुक की बात करें तो सपना ब्लैक कलर के पटियाला सूट में बला की खूबसूरत दिखीं।

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से पूरा किया था। मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने सपना का लुक एकदम परफेक्ट दिखा।

वहीं वीर साहू इस दौरान व्हाइट ट्रैक सूट में नजर आए। सपना और वीर साहू की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 
 
बता दें कि सपना चौधरी ने पिछले साल 24 जनवरी को वीर साहू के साथ चंडीगढ़ में शादी की थी, लेकिन पति वीर साहू के परिवार में अचनाक किसी की मौत होने के कारण वो अपनी शादी का खुलासा नहीं किया था।

वहीं अक्टूबर महीने में सपना चौधरी ने बेटे को भी जन्म दिया था। सपना के घर में किलकारी गूंजने के बाद ही उनकी शादी की खबरें सामने आईं थीं। 

Content Writer

Smita Sharma