जब लड़कों ने घेरी सपना चौधरी की कार, गुस्से में बोली-थारे बाप ने लाके नहीं दी

11/14/2018 1:35:27 PM

मुंबई: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों इंटरनेट पर अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में सपना को लेकर एक खबर सामने आई है। सपना  की कार को हाल ही में कुछ लड़कों ने घेर ली। लड़के उनकी कार का पीछा करने लगे। लड़कों ने कार रुकवाकर हूटिंग भी की। इससे गुस्‍साईं सपना चौधरी ने कार से नीचे उतरकर लड़कों को हड़का दिया। इस घटना का वीडियो अब इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो गया है। वीडियो में कुछ लड़के उनकी ब्‍लैक कलर की कार के पीछे भाग रहे थे।

 

View this post on Instagram

@itssapnachoudhary #dabang lady knows how to handle some idiots 👏👏👏👏👏 #sapnachaudhary #sapnachoudhary #sapna #haryanvi #biggboss12 #newdelhi #jaat #gujjar #delhi #sapnasong #sapnaharyanvi #sapnaharayana #sapnadancer #videosong #musically #jaatni #haryanviswag #hinakhan #luvtyagi #vikasgupta #jaatland #jaatitude #tyagi @karan.mirza @rachnatokas43 @monu.dabbas @nazimkasana @ankit_raman

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

 

कार रुकी तो वह नुकसान भी पहुंचाने लगे। यह देख सपना का पारा हाई हो गया और वो युवकों पर भड़क गई। वह गाड़ी से उतरीं और वहां खडे़ लोगों पर चिल्लाते हुए कहा कि ये गाड़ी किसी के बाप की नहीं है। थारे बाप ने लाके नहीं दी है ये। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस लगातार इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। कुछ फैंस ने वीडियो पर कमेंट करते हुए सपना को शेरनी बता दिया।

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना बॉलीवुड फिल्म ‘नानू की जानू’ और ‘वीरे दी वेङिंग’ में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं। वह बॉलीवुड की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में नजर आएंगी। सपना के साथ ही टीवी के कई बडे़ चहरे विक्रांत आनंद, जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News