सपना चौधरी के मां बनने पर यूजर्स ने उठाए सवाल तो भड़के पति ने लाइव आकर ट्रोलर्स को सुनाई खरी-खोटी, बोले ''तुमको क्या मतलब?''

10/7/2020 12:48:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने हाल ही में बेटे की गुड न्यूज देकर सभी को चौंका दिया है। भले ही सपना चौधरी के मां बनने की खबर बेहद खुश कर देने वाली है, लेकिन उनके अचानक इस गुड़ न्यूज से फैंस काफी हैरान दिखाई दे रहे हैं। कुछ यूजर्स इस गुड़न्यूज को लेकर सपना चौधरी को ही ट्रोल करने लगे और उनकी शादी मां बनने को लेकर सवाल उठाने लगे। तो ये सब देख उनके पति वीर साहू भड़क गए और उन्होंने ट्रोलर्स की जमकर लताड़ा है। 


वीर साहू ने सोशल मीडिया पर लाइफ आकर बताया कि वो एक बच्चे के पिता बन गए हैंं। इसके साथ ही उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब भी दिया। वीर ने कहा- मेरी शादी हुई और बेटा हुआ तुमको क्या मतलब है? उन्होंने बताया कि शादी के बाद मेरे फूफा का निधन हो गया था तो क्या किसी ने पूछा?


वीर यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, हम पर इस तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं, जैसे हमने कोई डाका डाला हो या किसी को मार दिया हो। तुम किसी की बहन-बेटी की इज्जत नहीं करते। वीर ने गुस्साते हुए कहा कि अगर तुम सपना की कहानी सुन लोगे तो आंखों मे आंसू आ जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने सपना का हमेशा साथ देने की बात कही।


बता दें सपना चौधरी की मां नीलम ने मीडिया से बातचीत के दौरान बेटी के मां बनने की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि वह नानी बनकर काफी खुश हैं। परिवार में भी खुशी का माहौल है। सपना की शादी को छुपाकर रखने के पीछे की वजह पूछने पर नीलम चौधरी ने बताया कि सपना ने हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू से जनवरी में कोर्ट मैरिज की थी।

 

शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया, क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था। इसी वजह से सपना की शादी की बात सामने नहीं आ सकी। लेकिन अब वो घर में बेटे के जन्म के धूमधाम से सेलिब्रेट करेंगे।


 
 
 

suman prajapati