इस ज्वैलरी ब्रांड के लिए सपना चौधरी ने करावाया फोटोशूट, दिखा अब तक का सबसे ग्लैमरस अवतार

8/22/2018 4:18:50 PM

मुंबई: टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी इन दिनों अपने मेकओवर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। जहां एक तस्वीर में सपना सी-ग्रीन कलर में बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में वह रेड कलर में काफी जच रही है। सपना ने तस्वीरें सपना ने फेमस ज्वैलरी ब्रांड के लिए करवाया है।

 

 

इसे पहले भी सपना की कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें वह स्वैगी अंदाज में नजर आ रही थी। सपना के इस अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सपना अपने लुक सो बी-टाउन की एक्ट्रेस को मात दे रही हैं। उनकी लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है। सपना इन लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद कॉन्फिडेंस के साथ पोज दे रही हैं। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'बिग बॉस' में जाने के बाद सपना की लोकप्रियता काफी बढ़ गई हैं। 'सोनू के टीटू की स्वीटी की शादी' में आइटम सॉन्ग पर डांस कर जहां सपना ने सभी को हैरान कर दिया था। आइटम सॉन्स के बाद सभी को उनके बॉलीवुड डेब्यू का काफी बेसब्री से इंतजार है।

 

 

उनकी ग्लैमरस लुक के चलते सपना को तमाम बड़े प्रोजेक्ट्स और शोज ऑफर हो रहे हैं। देसी छोड़ अब वे बॉलीवुड गानों पर भी डांस करती हैं। सपना का ये बदला लुक लोगों को भी इंप्रेस कर रहा है।

 

Had a great time shooting for a famous Jewellery brand. More pictures coming soon ♥️♥️ #photoshoot #jewellery #photoshootday #shoot

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

Konika