सान्या मल्होत्रा को ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय द्वारा छात्रों के साथ बातचीत करने के लिए किया आमंत्रित

10/14/2019 2:38:46 PM

नई दिल्ली। फिल्म 'दंगल' के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने अपने अभिनय के साथ सभी के दिलों में खास जगह बना ली है। जिसके बाद फिल्म 'बधाई हो' और 'फोटोग्राफ' में भी अभिनेत्री की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया था।

sanya

और अब हाल ही में अभिनेत्री को ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी द्वारा खास आमंत्रित किया गया था जहां सान्या को छात्रों के साथ बातचीत करने का मौका मिला। इस अवसर पर सान्या छात्रों के साथ अपने बॉलीवुड सफर, फिल्म विकल्प और अपनी आगामी फिल्म 'शकुंतला देवी' के बारे में बात करते हुए नजर आईं।

 

अपने इस अनुभव को साझा करते हुए अभिनेत्री कहती है,"मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूँ कि मुझे ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी जाने का अवसर मिला। यह मेरे करियर और मेरे सफ़र से व्यक्तिगत उपाख्यानों को साझा करने और वहां के छात्रों के साथ एक मजेदार इंटरैक्टिव सेशन का हिस्सा बनने का एक शानदार अनुभव था। इसके अलावा, सिनेमा और फिल्मों की कला पर चर्चा करते हुए सांस्कृतिक अंतर और बाधाओं को दूर करना बेहद अच्छा लगता है। यह एक रोमांचकारी अनुभव था और मैं छात्रों के साथ खूबसूरत कन्वर्सेशन और विचारों का आदान-प्रदान करते हुए बेहद उत्तेजित महसूस कर रही हूं ”

 

आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, सान्या मल्होत्रा जल्द फिल्म शकुंतला देवी में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News