आमिर खान के बाद अब विद्या बालन की बेटी बनेंगी दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा

9/24/2019 1:23:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा चैलेंजिंग और इंटरेस्टिंग किरदारों को चुनने के लिए जानी जाती हैं। चाहे वो उनकी पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बधाई हो' या 'दंगल' हो। अब सानया को ' शकुंतला देवी' पर बनने वाली बॉयोपिक के लिए साइन अप किया गया है। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस होंगी विद्या बालन। 

बॉयोपिक के मेकर्स ने भी इस बात की घोषणा करने के लिए स्पेशल डे चुना डाटर्स-डे। फिल्म में सान्या मल्होत्रा शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा बेनर्जी के किरदार में नजर आएंगी और वह पहली बार विद्या बालन के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हाल ही में अनुपमा ने लंदन में मूवी का मुहूर्त शॉट शूट किया है। वो इस दौरान विद्या को देखने के लिए बहुत उत्सुक थीं और थोड़ा भावुक भी हो गईं।


सान्या मल्होत्रा ने बताया कि मैं आइकॉनिक शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा बेनर्जी की भूमिका करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। हर कोई  मैथ्स में जीनियस कुंतला देवी की प्रसिद्धि को जानता है। मैं इस डायनेमिक मां- बेटी के रिश्ते और विद्या बालन के साथ काम करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं।


डायरेक्टर अनू मेमन ने कहा, "जब मैं मेरी नेमसेक शकुंतला की बेटी अनुपमा बेनर्जी से मिला, तब मैंने मैथ की जीनियस महिला की स्टोरी के बारे जाना, लेकिन अनुपमा के साथ समय बिताने के बाद, मुझे उस औरत की कहानी का पता लगा जो सिर्फ मैथ में कम्पयूटर की तरह दिमाग रखने वाली नहीं थीं, बल्कि बहुत अच्छी इंसान भी थी और मैं सान्या से अच्छा इंसान कोई और सोच भी नहीं सकता जो अपनी मां को अनंत प्यार करती है।"


सान्या अपनी यात्रा और किरदार को अच्छे से समझती है, मैं उसके साथ शूटिंग स्टार्ट करने के लिए और इंतजार नही कर सकता। मुझे लगता है कि आडियंस सान्या और विद्या बालन के किरदार को बेहद प्यार करेंगी।

Smita Sharma