''पगलैट'' के लिए कंगना से अपनी तारीफ चौंक गईं थी सान्या मल्होत्रा, बोलीं ''उनका ट्वीट पढ़ते वक्त हाथ कांप रहे थे''

4/3/2021 1:05:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म पगलैट को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म को दर्शकों के अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं और एक्ट्रेस की एक्टिंग को भी सराहा जा रहा है। फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को भी सान्या की ये फिल्म काफी पसंद आई। बीते दिनों उन्होंने भी फिल्म में सान्या के काम की खूब तारीफ की थी। वहीं कंगना के मुंह से पगलैट में अपनी तारीफ सुन सान्या खुशी से फुली नहीं समा रही और हाल ही में बताया कि उन्हें कंगना के मुंह से तारीफ सुन कैसा लगा।

PunjabKesari


सान्या ने अपनी तारीफ के लिए कंगना का आभार जताते हुए मीडिया से कहा-कंगना इंडस्ट्री में मेरी सीनियर हैं। और सिर्फ दंगल के दौरान ही नहीं, मैं हर इंटरव्यू में यही कहती रही हूं। मैं हमेशा कहती थी कि मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। वो मेरी बड़ी प्रेरक हैं। और उनका ट्विटर पर मेरी तारीफ करना मेरे और मेरी फैमिली के लिए बहुत बड़ी खबर है। जब मैं उनका ट्वीट पढ़ रही थी तो मेरे हाथ कांप रहे थे। मुझे ऐसा लग रहा था कि ओह माय गॉड..ऐसा...? मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा था। मैं उनके इस खूबसूरत ट्वीट के लिए आभारी हूं।


PunjabKesari


बता दें कंगना ने पगलैट के लिए सान्या की तारीफ में ट्वीट कर लिखा था 'वह बहुत अच्छी हैं... मुझे खुशी है कि लोग उनके टैलंट को पहचान रहे हैं, मैंने सुना है कि पगलैट काफी पसंद की जा रही है... तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं सान्या। तुम हर चीज और इससे कहीं ज्यादा डिजर्व करती हो... ढेर सारा प्यार।' कंगना के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए सान्या ने लिखा था, 'थैंक्यू.'

PunjabKesari

 

बता दें कि सान्या की फिल्म 'पगलैट' 26 मार्च को रिलीज हुई। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्ल‍िक्‍स पर रिलीज किया गया है। ये फिल्‍म एक मिड‍िल क्‍लास परिवार के इमोशन की कहानी है। इस में सान्या के अलावा सयानी गुप्‍ता, श्रुति शर्मा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, शीबा चड्ढा भी अहम रोल में नजर आए हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News