सपनों का आशीयाना: दीवाली पर दंगल गर्ल ने खरीदा 14 करोड़ का घर, ऋतिक रोशन की पड़ोसी बनीं आमिर खान की आनस्क्रीन बेटी

11/4/2021 11:51:37 AM

मुंबई: सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से इंडस्ट्री में  कदम रखने वाली एक्ट्रेस  सान्या मल्होत्रा ने बहुत ही कम समय में बाॅलीवुड में खास जगह बना ली है। ‘दंगल’ के बाद फिल्म ‘बधाई हो’, ‘पगलैट’ जैसी कई फिल्मों में नजर आने वालीं सान्या ने छोटी सी उम्र में वो बड़ा काम कर दिया। अपनी फिल्मों के साथ-साथ सान्या मल्होत्रा एक और कारण से चर्चा में बनी हुई हैं और वो है उनका नया आशियाना।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक सान्या मल्होत्रा ने मुंबई में एक शानदार घर खरीदा है। सान्या ने मुंबई के जुहू स्थित अपना नया आशियाना खरीदा  है, जिसकी कीमत जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। सान्या का ये नया आशीयाना जुहू-वर्सोवा लिंक रोड  पर बेव्यू बिल्डिंग में है। मनी कंट्रोल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सान्या मल्होत्रा ने ये अपार्टमेंट बिल्डर समीर भोजवानी से खरीदा है, वो इस अपार्टमेंट के मालिक थे।

PunjabKesari

उन्होंने 14 अक्टूबर 2021 को इस प्रोपर्टी को सान्या के नाम पर ट्रांसफर की।  सान्या मल्होत्रा के लग्जरी अपार्टेमेंट की कीमत 14.3 करोड़ रुपए है।इसके लिए सान्या और उनके पिता सुनील कुमार ने स्टांप शुल्क के रूप में लगभग 71.5 लाख रुपए का भुगतान किया। 

PunjabKesari


ऋतिक रोशन की पड़ोसी बनीं आमिर खान की आनस्क्रीन बेटी 


बताया जा रहा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने बीते साल इसी बिल्डिंग में दो घर खरीदे थे, जिसकी कीमत लगभग 100 करोड़ के आस-पास थी। ऋतिक रोशन का ये अपार्टमेंट 38,000 स्क्वायर फुट है जिसमें 6,500 वर्ग फुट की खुली छत है। इसके अलावा ऋतिक रोशन के पास इस इमारत में 10 पार्किंग स्लॉट भी है। एक्टर का घर इमारत की 14वीं, 15वीं मंजिल पर है। 

PunjabKesari

 बता दें कि सान्या मल्होत्रा ने साल 2018 में एक आलीशान फ्लैट खरीदा था और उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि अब यह शहर मेरा घर बन गया है। यह सुरक्षित है और इस शहर ने मुझे खुद के दम पर खड़ा होना सिखाया है और एक शांत इंसान बनाया है।मेरा परिवार दिल्ली में रहता है और अक्सर मुझसे मिलने वो आते हैं लेकिन मैं पिछले पांच साल से मुंबई में हूं और इस शहर ने मुझे बहुत कुछ दिया है।
 

PunjabKesari

काम की बात करें तो सान्या इन दिनों  अपनी अपकमिंग फिल्म 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में उनके साथ अभिमन्यु दसानी है। ये फिल्म 5 नवंबर को नेटफिलिक्स पर रिलीज होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News