फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में यामी ने फ्लॉन्ट की बोल्डनेस, कर्ली हेयर्स में खूबसूरत नजर आईं ''दबंग गर्ल''

1/14/2020 12:35:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस आए दिन अपने खूबसूरत लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कभी वो अपने कैजुअल तो कभी अपने पार्टी लुक से फैंस को इम्प्रेस करती हैं। जैसा कि हाल ही में सामने आई तस्वीरों में देखने को मिल रहा है। जी हां, हाल ही में वायरल हो रही तस्वीरों में एक्ट्रेस यामी गौतम औ सानया मल्होत्रा का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा हैं। एक्ट्रेसेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 


बता दें दोनों एक्ट्रेसेस की ये तस्वीरें बांद्रा की है, जहां वो मीडिया के कैमरे से बच नही पाईं। इस दौरान एक्ट्रेस यामी गौतम फ्लोरल प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस ने बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट शूज पेयर किए हुए है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट करते हुए यामी फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं। 


दूसरी और एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा का लुक भी देखते ही बन रहा है। इस दौरान सान्या ब्लैक टॉप और फ्रंट कट डेनिम स्कर्ट में जबरदस्त लग रही हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ने साइड पर्स कैरी किया हुआ है।

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और कर्ली ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। चेहरे पर किलर स्माइल के साथ सान्या फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। 


काम की बात करें तो यामी को हालिया रिलीज हुई फिल्म गिन्नी वेड्स सनी में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस विक्रांत मैसी के साथ अहम किरदार में नजर आईं।

वहीं सान्या इन दिनों अनुराग बासू की फिल्म लुडो की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। 

Edited By

suman prajapati