''भीख मांगने'' जैसी फेक खबरों से दुखी ''एक प्यार का नगमा'' लिखने वाले संतोष आनंद, बोले-दुनिया में पैसा सब कुछ नहीं,इंसान को खाने के लिए सिर्फ 2 रोटी...

2/23/2021 3:38:44 PM

मुंबई.  'एक प्यार का नगमा' लिखने वाले मशहूर गीतकार संतोष आनंद इंडियन आइडल 12 में आने के बाद फिर सुर्खियों में आ गए। कई सालों से गुमनामी के अंधेरे में जी रहे संतोष आनंद इंडियन आइडल 12 में आते ही उजाले में आ गए हैं। मेकर्स ने शो के जरिए उनकी कहानी को लोगों को सुनाई। वहीं संतोष आनंद की कहानी सुन शो की जज नेहा कक्कड़ ने उनकी 5 लाख रुपए की मदद कर दी। हालांकि इस एक्ट को लेकर लोगों के भी दो मत हैं। कुछ मेकर्स की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने इस टीआरपी स्टंट बता दिया है। इसी बीच कुछ लोगों ने संतोष जी की आर्थिक हालत को लेकर भी उल्टी-सीधी बातें करना शुरू कर दिया।
 

PunjabKesari

लोग संतोष का मजाक बना रहे हैं कि वे भीख मांगकर अपना गुजारा कर रहे हैं। उन पर ढेर सारा कर्जा हो गया है। उन्हें लेकर गलत खबरों पर कई नामी लोगों ने भी अपनी राय रखते हुए उनकी निजता का सम्मान करने की अपील की।

PunjabKesari


वहीं 'भीख मांगने' जैसी फेक खबरों से संतोष आनंद का भी दिल बुरी तर दुखा। इन खबरों पर संतोष आनंद ने रिएक्शन दिया है। दरअसल,  संतोष आनंद  शनिवार को नॉलेज पार्क स्थित जीएल बजाज कॉलेज में आयोजित कवि सम्मेलन में पहुंचे थे। इस दौरान एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इस पर बात की।
 

PunjabKesari

 

उन्होंने कहा- इंसान को खाने के लिए केवल 2 रोटी चाहिए। मैं आत्मनिर्भर और स्वाभिमानी हूं। मैं किसी से मदद मांगने नहीं गया। दुनिया में पैसा ही सब कुछ नहीं है। प्यार और सम्मान सबसे ज्यादा जरूरी है। मैंने अपने जीवन में नाम और शोहरत के साथ लोगों का प्यार कमाया है।

PunjabKesari

 

नेहा कक्कड़ के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा-वह दिल की बहुत अच्छी हैं। मैं उनसे पैसे नहीं लेता लेकिन उन्होंने खुद को मेरी पोती बताया तो मैंने ये दक्षिणा स्वीकार ली।


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News