शहनाज-सिद्धार्थ की दोस्ती पर संतोख सिंह का बयान 'मैं उनका पिता हूं, नहीं चाहता कि दोनों साथ रहें'

11/17/2020 10:58:40 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल बीते दिनों अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक गाना शूट करने के लिए चंडीगढ़ पहुंची थी, लेकिन उन्होंने अपने चंडीगढ़ आने की जानकारी अपने पिता को नहीं दी थी। इस कारण उनके पिता संतोख सिंह ने अपनी बेटी नाराजगी जताई थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपने पिता से नहीं मिली, इस वजह से वो शहनाज से थोड़ा नाराज है। अब हाल ही में संतोख सिंह एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बार उन्होंने अपनी बेटी शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते को लेकर बयान दिया है।

PunjabKesari


बेटी के रिश्ते को लेकर संतोख सिंह ने कहा कि वो शहनाज और सिद्धार्थ के रिश्ते के खिलाफ नहीं हैं लेकिन वो दोनों को साथ नहीं देखना चाहते हैं।

 

PunjabKesari

 

उन्होंने कहा 'मुझे नहीं पता कि उसने मेरे से बात करना कम क्यों कर दिया है ? मगर वो अपनी मां के साथ टच में है। उसने बिग बॉस 14 और मुझसे शादी करोगे खत्म करने के बाद से अपने ग्रैंड-पैरेंट्स से बात नहीं की है।'  

PunjabKesari


शहनाज के पिता ने आगे कहा, 'मैं सिडनाज के रिलेशन पर कुछ भी नहीं कहना चाहता हूं। वो उनकी पर्सनल लाइफ है। 'ना मैं उनके खिलाफ हूं और ना ही मैं उनके हक में हूं। ना ही मैं उनका विरोध करता हूं और ना ही मैं चाहता हूं कि दोनों साथ रहें। मैं पिता हूं, लेकिन अगर कोई मुझसे डैडी समझे तब ना। अगर कोई मुझे डैडी समझेगा ही नहीं तो मैं डैडी किसका हूं ? बच्चों को समझना चाहिए कि मैं बाप हूं।'

PunjabKesari


शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। इस गाने की शूटिंग को लेकर दोनों कुछ दिनों पहले चंडीगढ़ आए थे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News