रिलीज होते ही लोगों के दिलों पर छाया 'संजू' का ट्रेलर, दर्शक बोले- 'संजय दत्त मर्द आदमी हैं'

5/30/2018 5:34:42 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इसमें संजय की लाइफ में आए उतार- चढ़ाव के बारे में दिखाया गया है। ट्रेलर के रिलीज होते ही यह सोशल साइट पर वायरल हो गया है।

लोग फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को अब तक 40 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। फिल्म में रणबीर और संजय दत्त में अंतर कर पाना काफी मुश्किल है।

लोग रणबीर की एक्टिंग की काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं लोग संजय की लाइफ से जुड़े किस्सों को जानने के लिए काफी उत्सुक हैं। यूजर फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-  संजय दत्त मर्द आदमी हैं। लोग फिल्म के डायलाॅग को भी काफी पसंद कर रहे हैं। "मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं... लेकिन टेररिस्ट नहीं"... लोगों को यह डायलॉग बहुत पसंद आ रहा है। 

 

बता दें कि इस फिल्म में संजय की मां के रोल में मनीषा कोइराला, पिता के किरदार में परेश रावल, पत्नी मान्यता के किरदार में दिया मिर्जा, सलमान खान के रोल में जिम सरब, टीना मुनीम के रोल में सोनम कपूर और माधुरी दीक्ष‍ित के रोल में तमन्ना नजर आएंगी। वहीं विक्की कौशल उनके खास दोस्त का किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

Punjab Kesari