तलाक के बाद संजीदा शेख-आमिर अली का बयान, एक्ट्रेस बोलीं- मैं अभी काम के जरिए बेटी को प्राउड फील कराने पर फोकस कर रही हूं

1/9/2022 3:36:12 PM

मुंबई. एक्टर आमिर अली और एक्ट्रेस संजीदा शेख के रास्ते अलग हो गए हैं। दोनों का तलाक हो गया है। दोनों काफी समय से अलग रह रहे थे। आमिर और संजीदा की एक बेटी भी है, जिसका नाम आर्या अली है। दोनों सेरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने थे। तलाक के बाद आर्या अली की कस्टडी संजीदा को मिली है। आमिर और संजीदा ने तलाक के बाद कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। अब कपल ने तलाक पर बयान दिए बिना लाइफ में मूव ऑन करने को लेकर बात की है।

PunjabKesari
संजीदा ने कहा- 'मैं इस पर कमेंट नहीं करना चाहती हूं। मैं अभी अपनी बेटी को काम के जरिए उसे प्राउड फील कराने पर फोकस कर रही हूं। जो कि बहुत जल्द पूरा भी होगा।' वहीं आमिर ने कहा- 'मैं इस तरह की किसी भी खबर पर कमेंट नहीं करूंगा, जो बाहर आई हैं। मैं इसे एकदम सिंपल और क्लीन रखना चाहता हूं। इसमें कोई लफड़ेबाजी नहीं चाहता हूं। मैं संजीदा और बेटी की सलामती चाहता हूं।'

PunjabKesari
बता दें आमिर और संजीदा ने 2012 में शादी की थी। दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। कपल की शादी को 9 साल हो चुके थे। दोनों के रिश्ते में दूरियां 2020 से आनी शुरू हुईं थी। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो आमिर और संजीदा कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं। आमिर एक हसीना थी, टशन-ए-इश्क और सरोजिनी जैसे शोज में काम कर चुके हैं। वहीं संजीदा ने क्या होगा निम्मो का, बिदाई, भाग्यलक्ष्मी और लव का है इंतजार जैसे शोज किए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News