सुशांत के सुसाइड से कटघरे में खड़ी हुई बाॅलीवुड इंडस्ट्री! संजय निरूपम बोले-''क्यों छीनी गई एक्टर से साइन की हुई 7 फिल्में''

6/16/2020 10:12:01 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हर कोई सदमे में हैं। सुशांत का अंतिम संस्कार कल मुंबई स्थित पवन हंस शमशान घाट में किया गया। लेकिन सुशांत के सुसाइड करने की गुत्थी अब तक सुलझी नहीं है। आखिर वो क्या कारण हो सकता है जिसने सुशांत को सुसाइड करने पर मजबूर कर दिया।

PunjabKesari

सुशांत 6 महीने से डिप्रेशन में थे। जहां एक ओर सुशांत की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को इसका कारण माना जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कई स्टार्स के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर ऐसे ट्वीट किए जिसने एक बार फिर बाॅलीवुड को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

 

PunjabKesari

कंगना रनौत, रवीना टंडन के बाद अब कांग्रेस के नेता और मुंबई रीजनल कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रेसिडेंट संजय निरुपं के ट्वीट ने भी कई सवाल खड़े कर दिए हैं। संजय निरुपम ने ट्वीट में लिखा -'छिछोरे हिट होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने 7 फिल्में साइन की थी।

PunjabKesari

6 महीने में उसके हाथ से सारी फिल्में निकल गई थी। क्यों ? फिल्म इंडस्ट्री की निष्ठुरता एक अलग लेवल पर काम करती है। इसी निष्ठुरता ने एक प्रतिभावान कलाकार को मार डाला। सुशांत को विनम्र श्रद्धांजलि। 

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले निखिल दिवेदी ने एक ट्वीट में किया था, जिसमें लिखा था-'इंडस्ट्री साथ खड़े होने का दावा करती है लेकिन सच में नहीं होती। अभय देओल और इमरान खान लंबे वक्त से बेरोजगार हैं, उनसे किसी ने कांटेक्ट करने की कोशिश नहीं की है। दूसरी तरफ शेखर कपूर ने भी कुछ इसी का अंदेशा देते हुए ट्वीट किया है। संजय निरुपम और बाकी स्टार्स ने एक बार फिर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के मुद्दे को हवा दे दी है। आखिर क्यों सुशांत से फिल्मों को छीन लिया गया था ?क्या वाकई स्टार किड्स पर ही दांव लगाने की सोची जाती है ?

PunjabKesari

सुशांत के करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी। उन्होंने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के सीरियल में काम किया था। हालांकि उन्हें असल पहचान पवित्र रिश्ता से मिली।वो फिल्म काय पो छे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे। इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस,एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, पीके, केदारनाथ, छिछोरे जैसी कई फिल्मों में दिखे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News