संजय लीला भंसाली लाएंगे पीएम मोदी पर फिल्म, अक्षय कुमार और प्रभास ने  बर्थडे पर शेयर किया फर्स्ट लुक

9/17/2019 1:24:33 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक स्पेशल फीचर फिल्म 'मन बैरागी' नाम से लाने वाले हैं। आज पीएम नरेंद्र मोदी के 69th बर्थडे पर इस फिल्म का अनाउंसमेंट किया गया। फिल्म पीएम मोदी के जीवन की एक अनसुनी कहानी पर आधारित है जो अब तक पब्लिक डोमेन में कहीं नहीं सुनी गई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

‪Happy to present the first look of Sanjay Leela Bhansali & Mahaveer Jain’s special feature, #MannBairagi on the defining moment of our PM's life on his birthday! #HappyBirthdayPMModi‬ @narendramodi @bhansaliproductions

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Sep 16, 2019 at 11:00pm PDT

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया। अक्षय ने लिखा "पीएम के बर्थडे पर उनकी अनसुनी कहानी, संजय लीला भंसाली और महावीर जैन की स्पेशल फीचर 'मन बैरागी' के अनाउंसमेंट पर खुश हूं।"

PunjabKesari, नरेंद्र मोदी बायोपिक

फिल्म संजय लीला भंसाली द्वारा प्रोड्यूस है और महावीर जैन द्वारा को-प्रोड्यूस होगी। फिल्म संजय त्रिपाठी द्वारा लिखित और निर्देशित है। मेकर्स को लगता है कि किसी भी महान विजेता के जीवन में एक निर्णायक क्षण होता है और वही 'मन बैरागी' होता है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने कहा, "मुझे कहानी में सबसे इंट्रेस्टिंग बात जो लगी वो ये थी कि इसमें यूनिवर्सल अपील और मैसेज था। कहानी पर बहुत अच्छी तरह से रिसर्च किया गया था और एक टीनएजर के रूप में हमारे पीएम की लाइफ के इस मोड़ ने, वास्तव में मुझे बहुत प्रभावित किया। मैंने महसूस किया कि यह एक ऐसी कहानी है जो अनसुनी है और इसे बताने की जरूरत है।”

PunjabKesari, नरेंद्र मोदी बायोपिक
निर्देशक शसंजय त्रिपाठी का मानना ​​है कि यह फिल्म सभी के साथ तालमेल बिठाएगी। उन्होंने कहा, "मेरे लिए, यह एक ऐसे व्यक्ति की आत्म-खोज की मानवीय कहानी है, जो हमारे देश का इतना मजबूत व्यक्ति बन गया।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News