बिहार में दर्ज मुकदमे के बाद संजय लीला भंसाली ने रखा अपना पक्ष- ''लोग नहीं जानते सुशांत उन्हें कितना चाहते थे''

6/18/2020 3:24:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में उनके कई करीबियों और दोस्तों के बयान लिए गए है। इतना ही नहीं इस मामले में कई स्टार्स पर केस दर्ज किए गए है। वहीं इस मामले में फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली का नाम भी शामिल है। बिहार में दर्ज मुकदमे में आरोपी बनाए जाने के संजय ने लोगों के सामनने अपना पक्ष जाहिर किया है। 


बीते दिन संजय लीला भंसाली ने एक संदेश के कार्यालय से एक संदेश प्रसारित हुआ है, जिसमें वो सफाई देते हुए कह रहे हैं कि सुशांत के निधन पर शोक जता रहे लोगों को पता ही नहीं है कि वो और संजय को कितना चाहते थे और एक दूसरे के काम को भी पसंद करते थे।


उन्होेंने बताया न सिर्फ एक बार बल्कि चार बार ऐसे मौके आए जब संजय लीला भंसाली और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे के साथ काम करने का मौका मिला। वो सुशांत को इन चारों फिल्मों का हिस्सा बनाना चाहते थे, लेकिन तारीखें उपलब्ध न होने के कारण ये बात आगे नहीं बढ़ सकी। इस संदेश में इस बात का खासतौर पर जिक्र किया गया है कि जब जयपुर में भंसाली पर हमला हुआ तो उनका साथ देने के लिए सुशांत ने अपने नाम के साथ राजपूत लिखना बंद कर दिया था।


संदेश के आखिरी हिस्से में सुशांत और एकता कपूर के रिश्तों की बात की गई है, जिसमें दावा किया गया है कि एकता और सुशांत न सिर्फ करीबी दोस्त थे, बल्कि दोनों को एक दूसरे का काम भी बहुत पसंद था।

Edited By

suman prajapati