Throwback: 17 साल बाद करिश्मा कपूर का खुलासा, हनीमून पर पति ने कर दिया था उनका सौदा, दोस्त संग सोने

5/23/2020 1:23:08 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इंडस्ट्री की टाॅप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में जुड़वा, राजा बाबू, हीरो नंबर 1, राजा हिंदुस्तानी,दुल्हन हम ले जाएंगे, हम साथ-साथ हैं जैसी कई हिट फिल्में दीं। टाॅप की एक्ट्रेसेस होने के बावजूद भी शादी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। करिश्मा का फिल्मी सफर जितना सफल रहा उनकी शादीशुदा जिंदगी उतनी ही उतार-चढ़ाव से भरी रही। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में करिश्मा ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी बेहद दर्दनाक हो गई थी। उन्हें ससुरालवालों ने खूब प्रताड़ित किया और आखिरकार करिश्मा पति संजय कपूर से अलग हो गई।

हनीमून पर पति ने कर दिया उनका सौदा

आईबी टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में करिश्मा ने अपनी जिंदगी के उस राज का खुलासा किया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हुए बिना नहीं सकता। करिश्मा ने बताया-'जब हम अपने हनीमून पर थे, तब संजय ने ने अपने दोस्तों के साथ मेरी कीमत लगाई थी। उन्होंने मुझे अपने दोस्तों के साथ एक रात बिताने के लिए कहा। जब मैं नहीं मानी तब संजय ने उन्हें बहुत मारा। 

सास करती थी ऐसा व्यवहार

ससुराल में करिश्मा के साथ उनकी सास का व्यवहार अच्छा नहीं था। वे बात-बात पर करिश्मा पर हाथ उठा देती थी। इतना ही नहीं संजय अपने भाई को पत्नी करिश्मा पर नजर रखने के लिए कहते थे। करिश्मा ने इंटरव्यू में बताया कि संजय छोटी-छोटी बात पर हाईपर हो जाते थे और मारपीट करने लगते थे। 

17 साल पहले की थी शादी

करिश्मा ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। करिश्मा ने संजय से लव मैरिज की थी, लेकिन ये सफल नहीं हो पाई। शादी के 5-6 साल बाद ही दोनों के बीच दूरियां आने लगी। उन्होंने 2012 में अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया और अपने दोनों बच्चों के साथ मां बबिता के पास रहने लगी। साल 2016 में दोनों के बीच तलाक फाइनल हुआ। खबरों की मानें तो करिश्मा और संजय का तलाक आपसी सहमति से हुआ था। संजय ने बच्चों के लिए 10 करोड़ का एक ट्रस्ट किया था और करिश्मा को रहने के लिए एक बंगला दिया था। संजय अपने दोनों बच्चों की पढ़ाई का भी खर्च उठा रहे हैं। काम की बात करें तो करिश्मा ने हाल ही डिजीटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म मेंटरहुड से डेब्यू किया। 

Smita Sharma