''मजदूरों के मसीहा'': सोनू सूद पर फिल्म बनाना चाहते हैं फिल्ममेकर संजय गुप्ता, अक्षय कुमार बनेंगे पर्दे के हीरो

5/27/2020 10:40:23 AM

मुंबई: बाॅलीवुड फिल्मों में विलेन बन लोगों के दिलों में राज करने वाले  सोनू सूद इस वक्त देश के सुपरहीरो बन चुके हैं। ऐसा हो भी क्यों न प्रवासी मजदूरों से सम्पर्क करने से लेकर उन्हें खाने-पीने की व्यवस्था के साथ वापस उनके गांव तक छोड़ने की बीड़ा सोनू सूद ने अपने सिर पर उठाया है।

देश भर से उनके लिए दुआएं निकल रही हैं और लोग उनके काम के मुरीद बनते जा रहे हैं। नतीजा ये हुआ है कि लोगों में सोनू सूद को लेकर जो 'मजदूरों के मसीहा' वाली भावनाएं जगी हैं, अब फिल्ममेकर इसे स्क्रीन पर उतारना चाहते हैं।

खबरें हैं कि संजय गुप्ता सोनू सूद की इसी कहानी पर अपनी अगली फिल्म का ताना-बाना बुन रहे हैं और वह इसके लीड रोल में अक्षय कुमार को लेना चाहते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार पिछले कुछ सालों में वैसी फिल्मों को लेकर सिलेक्टिव रहे हैं, जिसमें उनकी देशभक्ति वाली भूमिका होती है। सोनू सूद इस वक्त देशभक्ति वाले ही काम में जुटे हुए हैं। यही वजह है कि संजय गुप्ता ने फिल्म को लेकर अपने मन की बात सीधे सोनू सूद के सामने रख दी और उनसे इस फिल्म को बनाने के राइट्स मांगे हैं।

संजय गुप्ता ने सोनू से हुई इस बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस मैसेज में संजय ने लिखा-'भाई, इस अगली फिल्म में अक्षय कुमार सोनू सूद की भूमिका निभाने जा रहे हैं। क्या मुझे इस फिल्म को बनाने के राइट्स मिल सकते हैं? जिसपर रिप्लाई करते हुए सोनू सूद ने कुछ लिखने के बजाय आंखें बंद करने वाली और हंसी वाली इमोजी पोस्ट की है।

 

बता दें कि अक्षय कुमार ने कोरोना को लेकर पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये का दान किया था और मुंबई व पुणे पुलिस की मदद के लिए भी उन्होंने दान क‍िया। हालांकि, सड़क पर उतरकर मदद करने की बात करें तो इस मामले में सोनू सूद और सलमान खान ही नजर आए हैं। सोनू अबतक 12 हजार लोगों की मदद कर चुके हैं। इतना ही नहीं सोनू ने इन प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए एक ट्रोल फ्री नंबर भी जारी किया है। 

Smita Sharma