संजय दत्त ने तस्वीर शेयर कर बेटी त्रिशाला को किया बर्थडे विश, बोले- ''जिंदगी ने मुझे तुम्हारे रूप में बहुत  प्यारा गिफ्ट दिया''

8/10/2021 5:39:26 PM

मुंबई. एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही है। त्रिशाला को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है। इस मौके पर संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। एक्टर बेटी त्रिशाला के साथ तस्वीर शेयर की है और प्यारा-सा नोट लिखा है। 


तस्वीर में संजय ब्लैक शर्ट और ग्रे जींस में नजर आ रहे हैं। एक्टर काफी यंग लग रहे हैं। वहीं त्रिशाला रेड और व्हाइट ड्रेस में क्यूट लग रही है। संजय ने त्रिशाला को गोद में उठाया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए संजय ने लिखा- 'जिंदगी ने मुझे तुम्हारे रूप में बहुत ही प्यारा गिफ्ट दिया, जब मैं पापा बना। भले ही तुम इतनी दूर रहती हो, हम जानते हैं कि हमारी बॉन्डिंग मजबूत होती जा रही है। हैपी बर्थडे मेरी छोटी सी बिटिया।' फैंस इस तस्वीर को खूब लइक कर रहे हैं और त्रिशाला को बर्थडे विश कर रहे हैं। 


बता दें त्रिशाला संजय की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। संजय दत्त और ऋचा की शादी 1987 में हुई थी और एक साल बाद त्रिशाला का जन्म 10 अगस्त 1988 में हुआ था। संजय ने एक मैगजीन में ऋचा शर्मा की तस्वीर देखी थी। तस्वीर देख कर संजय ऋचा पर लट्टू हो गए थे और शादी के लिए पीछे पड़ गए थे। ऋचा से शादी करने के लिए एक्टर अमेरिका तक पहुंच गए थे।

Content Writer

Parminder Kaur