घर से दूर परदेस में परिवार संग दिवाली सेलिब्रेट करेंगे संजय दत्त, ये है एक्टर का पूरा प्लान

11/12/2020 10:40:58 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कैंसर से जंग जीतने के बाद एक्टर संजय दत्त अपने काम को लेकर फिर से एक्टिव हो गए हैं। संजू बाबा ने अपनी अपमकिंग फिल्मों की शूटिंग शूरू कर दी है। इसी बीच अपने काम से ब्रेक लेकर संजय अपने परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट करने के लिए सात समुद्र पार जा रहे हैं।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त दुबई जाकर अपने परिवार के साथ दिवाली मनाएगे। लॉकडाउन के बाद से संजय दत्त की पत्नी मान्यता अपने दोनों बच्चों के साथ दुबई में रह रही हैं। हालाकिं संजू बाबा के इलाज के दौरान वो कुछ समय के लिए मुंबई आई थीं, लेकिन फिर कुछ दिनों बाद वो बच्चो के पास लौट गई थीं। बीते दिनों संजय दत्त अपने बच्चों के बर्थडे सेलिब्रेशन में वर्चुयली तरीके से शामिल हुए थे। लेकिन अब वो दुबई जाकर अपने परिवार के साथ दिवाली का जश्न मनाएंगे।


 


बता दें हर साल संजू बाबा दिवाली पर खास जश्न रखते हैं, लेकिन इस बार पैंडेमिक की वजह से उनका कोई खास प्लान नहीं है। इस बार एक्टर सिर्फ अपने परिवार के साथ ही दिवाली सेलिब्रेट करने वाले हैं।


वर्कफ्रंट पर संजय दत्त एक नहीं बल्कि कई फिल्मो में नज़र आने वाले हैं। एक्टर फिलहाल ‘केजीएफ 2’ की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म में वो अधीरा का किरदार निभाएंगे। इसके अलावा संजय दत्त के पास ‘पृथ्वीराज’ ‘शमशेरा’ और ‘भुज’ जैसी फिल्में भी है।

suman prajapati