संजय दत्त की पत्नी का बेहूदा ड्रेस एक्सपैरिमैंट, 41 की उम्र में ऐसे दे रही हैं हीरोइनों को टक्कर

2/8/2020 12:17:17 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त अपनी बोल्डनेस और फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर मान्यता की कुछ तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं।

एक तस्वीर में मान्याता मल्टीकलर की बिकिनी में दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की नेट वाली साइड कट श्रग कैरी किया है।

मान्यता ने ब्लैक शेड्स से लुक को पूरा किया है। वहीं दूसरी तस्वीर में मान्यता समुद्र किनारे शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में मान्यता पूल में चिल करती दिख रही हैं। मान्ययता की इन तस्वीरों पर उनकी सौतेली बेटी त्रिशाला दत्त ने भी कमेंट किया है। त्रिशाला ने कमेंट करते हुए स्टनिंग लिखा। 

बता दें कि मान्यता दत्त और संजय दत्त ने फरवरी 2008 में शादी की थी और 2010 में उन्होंने जुड़वा बच्चों इकरा और शहरान को जन्म दिया था । 

संजय दत्त के काम की बात करें वह इन दिनों महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सड़क 2' में बिजी हैं। इसमें उनके साथ पूजा भट्ट और आलिया भट्ट हैं। यह फिल्म 10 जुलाई को रिलीज होगी। इसके अलावा संजय फिल्म 'शमशेरा' में दिखेंगे। 


Smita Sharma