संजय दत्त की पत्नी का बेहूदा ड्रेस एक्सपैरिमैंट, 41 की उम्र में ऐसे दे रही हैं हीरोइनों को टक्कर

2/8/2020 12:17:17 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त अपनी बोल्डनेस और फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर मान्यता की कुछ तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में मान्याता मल्टीकलर की बिकिनी में दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की नेट वाली साइड कट श्रग कैरी किया है।

PunjabKesari

मान्यता ने ब्लैक शेड्स से लुक को पूरा किया है। वहीं दूसरी तस्वीर में मान्यता समुद्र किनारे शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में मान्यता पूल में चिल करती दिख रही हैं। मान्ययता की इन तस्वीरों पर उनकी सौतेली बेटी त्रिशाला दत्त ने भी कमेंट किया है। त्रिशाला ने कमेंट करते हुए स्टनिंग लिखा। 

PunjabKesari

बता दें कि मान्यता दत्त और संजय दत्त ने फरवरी 2008 में शादी की थी और 2010 में उन्होंने जुड़वा बच्चों इकरा और शहरान को जन्म दिया था । 

PunjabKesari

संजय दत्त के काम की बात करें वह इन दिनों महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सड़क 2' में बिजी हैं। इसमें उनके साथ पूजा भट्ट और आलिया भट्ट हैं। यह फिल्म 10 जुलाई को रिलीज होगी। इसके अलावा संजय फिल्म 'शमशेरा' में दिखेंगे। 


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News