बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं संजू बाबा की पत्नी मान्यता, देर रात रेस्टोरेंट के बाहर हुईं स्पॉट

4/28/2019 5:47:43 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता आए दिन अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हैं। देर रात रविवार को मान्यता अपने बच्चों इकरा और शाहरान के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान उनकी अलग अंदाज देखने को मिला। 

इस दौरान 39 साल की मान्यता ब्लू और ग्रीन सूट पहने हुए ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। सूट के साथ उन्होंने मैचिंग ईयरिंग्स पहने थे जो उनकी खूबसूरत को चार-चांद लगाते नजर आए।

सूट के मान्यता बिंदी, नो-मेकअप लुक के साथ लाइट लिपस्टिक और ओपन हेयर में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

वहीं, इकरा व्हाइट टॉप के साथ ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए क्यूट लग रही हैं। शाहरान भी व्हाइट शर्ट के साथ जींस पहने हुए काफी कूल और हैंडसम दिखे।

तस्वीरों में शाहरान काफी मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। इकरा और शाहरान मम्मी मान्यता के साथ स्पॉट होते हैं तो उनको शरारतें करते हुए देखा जाता है। बता दें कि मान्यता सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। वह अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। संजय दत्त की पत्नी किसी हिरोइन से कम नहीं है।

वह आए दिन अपने स्टाइल स्टेटमेंट के कारण वह चर्चा का विषय बनी रहती है। मान्यता संज की तीसरी पत्नी हैं। दोनों के दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी हैं।संजय ने मान्यता से साल 2008 में शादी की थी। मान्यता और संजय दत्त स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग शेयर करते हैं। 
 

Neha