बहन प्रिया दत्‍त संग संजय दत्‍त ने सांवलिया सेठ के मंदिर में टेका मत्‍था, 15 मिनट तक सिर झुकाए किया दरबार खुलने का इंतजार

1/25/2021 12:05:06 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त रविवार को बहन पूर्व सांसद प्रिया दत्त के साथ चित्तौड़गढ स्थित सांवलिया सेठ के दरबार पहुंचे। सांवलिया सेठ का दरबार मण्डफिया में स्थित है। सांवलिया जी मंदिर में भगवान कृष्ण की मूर्ति है। जानकारी मुताबिक, संजय दत्त के मंदिर पहुंचने की जानकारी किसी को नहीं थी।  अचानक मंदिर पहुंचने से संजय दत्त को देख फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो संजय दत्त ब्लू कुर्ते और व्हाइट पजामे में दिखे। वहीं उनकी बहन येलो आउटफिट में नजर आईं। मंदिर मण्डल की ओर से संजय दत्त और उनकी बहन का उपरना ओढ़ा कर स्वागत किया गया। 

15 मिनट तक सिर झुकाए किया दरबार खुलने का इंतजार 

एक्टर ने मंदिर के बाहर 15 मिनट तक इंतजार किया। दरअसल, संजय दत्त मुंबई से दोपहर 2 बजे उदयपुर एयरपोर्ट से सीधे सांवलिया मंदिर आश्रम पहुंचे। संजय जब मंदिर पहुंचे तो उस वक्त मंदिर के द्वार नहीं खुले नहीं थे। ऐसे में वो 15 मिनट तक सिर झुकाए मंदिर के सामने ही बैठे रहे। इसके बाद 2:30 बजे में मंदिर के पट खुलने पर उन्होंने बहन के साथ पूजा-अर्चना की।  

दोस्त की सलाह पर आए सांवलिया जी

इस दौरान संजय दत ने बताया कि वे अपने मित्र की सलाह पर यहां आए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कामना पूरी होने के बाद वह जल्द ही सांवलियाजी के दरबार में आएंगे। 

बता दें कि संजय दत्त ने हाल ही में लंग कैंसर को मात दी है। काम की बात करें तो संजय दत्त हाल ही में फिल्म टोरबाज में नजर आए थे। इसके अलावा वह केजीएफ 2,'शमशेरा', 'भुज',, 'पृथ्वीराज' औरजैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Smita Sharma