संजय दत्त ने इस महामारी में फ्रंटलाइन में काम कर रहे लोगों का किया धन्यवाद!

4/23/2020 4:42:07 PM

नई दिल्ली। संजय दत्त फिल्म उद्योग में सबसे प्रमुख अभिनेताओं में से एक हैं। हाल ही में, महामारी के कारण लॉकडाउन की वर्तमान स्थिति के कारण, अभिनेता सक्रिय रूप से अपने सोशल मीडिया पर जागरूकता का संदेश और सतर्कता पैदा करने की कोशिश कर रहें हैं और सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने सभी फॉलोवर्स से सामाजिक दूरी बनाने और सुरक्षित व स्वस्थ रहने के लिए आग्रह किया है।


हमारे लिए इस महामारी से लड़ने वाले व्यक्तियों के प्रति अभिनेता ने आभार व्यक्त किया है जो इस स्थिति में अपने जीवन को खतरे में डाल कर दिन-रात सेवा कर रहे हैं ताकि हम सुरक्षित रह सकें। अभिनेता ने लोगों से इन सभी के काम की सराहना करने के लिए कहा है, साथ ही उन लोगों के प्रति निराशा व्यक्त की है जो फ्रंट लाइन वर्कर्स का अनादर कर रहे हैं।


सोशल मीडिया पर संजय दत्त ने किया धन्यवाद
अभिनेता ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, 'मैं सभी पुलिसकर्मियों, डॉक्टरों और स्वास्थ्य सेवा पेशेवर, फ्रंट-लाइन वर्कर्स, एसेंशियल कमोडिटी प्रोवाइडर को धन्यवाद देना चाहता हूं जो निस्वार्थ भाव से काम कर रहे हैं और हमें सुरक्षित रखने के लिए अपने जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं। लोगों को उनके साथ दुर्व्यवहार करते देखना निराशाजनक है।'


इस साल रिलीज होंगी ये फिल्में
आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, संजय दत्त के लिए यह एक बेहद व्यस्त साल है क्योंकि वह 'केजीएफ: चैप्टर 2', 'शमशेरा', 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', 'तोरबाज' और 'सड़क 2' जैसी इन पांच उल्लेखनीय फिल्मों में दिखाई देने के लिए तैयार हैं। वह आखिरी बार 'कलंक' में माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News