'महादेव बेटिंग ऐप' के बाद अब 'द लॉयन बुक ऐप' पर ईडी का शिकंजा, रडार पर सुनील शेट्टी-संजय दत्त, सक्सेस पार्टी में हुए थे शामिल

10/10/2023 9:13:45 AM

मुंबई: महादेव बेटिंग ऐप पर इस समय ईडी का शिकंजा है। इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच चल रही है। वहीं सोमवार को इस केस में ईडी को बढ़ी जानकारी मिली है। रभ चंद्राकर और रवि उप्पल कई अन्य ऐप को भी भारत और पाकिस्तान में चला रहे थे। इसी में से एक ऐप का नाम 'द लॉयन बुक ऐप' था, जिसे हितेश खुशलानी और एक्टर साहिल खान प्रमोट कर रहे थे। ईडी की जांच में खुलासा हुआ है कि 'द लॉयन बुक ऐप' की सक्सेस पार्टी का बीते साल  20 सितंबर को दुबई के फेयरमॉन्ट होटल में हुई थी।

पार्टी में कई हस्तियों ने शिरकत की थी।इसमे संजय दत्त, सुनील शेट्टी भी शामिल हैं। इसके अलावा इसमे सोफी चौधरी, स्नेह उलाल, डेजी शाह, जॉर्जिया एड्रियानी व अन्य ने शिरकत की थी। इस पार्टी को महादेव बुक ऐप की सक्सेस पार्टी के दो दिन बाद होस्ट किया गया था। 

ईडी की जांच में यह बात सामने आई है कि लॉयन बुक ऐप भी उसी तरह से काम करता है जैसे महादेव बुक ऐप। एजेंट्स और हवाला ऑपरेटर से पैसा मिलने के बाद कई बॉलीवुड एक्टर्स ने इस ऐप को प्रमोट किया था।

 

ईडी ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को भी इस मामले में समन किया था। जांच एजेंसी ने 6 अक्टूबर को रणबीर को रायपुर ऑफिस में पेश होने के लिए कहा था। हालांकि उन्होंने इसके लिए दो हफ्ते का समय मांगा था। रणबीर कपूर के अलावा ईडी ने श्रद्धा कपूर,हिना खान, कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी को भी समन किया है। 
 

Content Writer

Smita Sharma