लीलावती अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए संजय दत्त, ऐसी तस्वीरें आई सामने

8/17/2020 1:57:40 PM

मुंबई. एक्टर संजय दत्त बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक हैं। संजय इन दिनों लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। इसकी खबर संजय ने खुद सोशल मीडिया पर अनाउंस करके बताई थी। संजय को 8 अगस्त को सीने में दर्द के कारण लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हाल ही में उन्हें फिर रविवार को लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उनके कई जरूरी टेस्ट किए गए। टेस्ट के बाद संजय को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

संजय  को शनिवार की दोपहर को मुम्बई के अंधेरी इलाके में स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में जाते हुए देखा गया था। एक्टर के कुछ टेस्ट कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी में किए गए और कुछ टेस्ट लीलावती में किए गए। लीलावती अस्पताल से बाहर निकलते वक्त की कुछ  तस्वीरें सामने आई हैं। उस समय उनकी बहन प्रिया दत्त भी मौजूद थी।


 संजय अपने इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं। लेकिन मुंबई बम धमाकों में एक सजायाफ्ता मुजरिम होने के चलते संजय के पास अमेरिका का वीजा नहीं है। ऐसे में अगर अमेरिका में इलाज कराने के लिए उन्हें वीजा नहीं मिला तो संजय अपना इलाज कराने के लिए सिंगापुर भी जा सकते हैं।


बता दें संजय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सड़क 2’ की डबिंग का काम पहले खत्म करेंगे और उसके बाद ही इलाज के लिए विदेश जाएंगे। “फिल्म की डबिंग का कुछ हिस्सा अभी बाकी है। जिसे संजू अगले हफ्ते की शुरूआत में पूरा कर लेंगे। फिल्म ‘सड़क 2’ इसी महीने 28 अगस्त को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। फिल्म में आलिया भट्ट,संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 1991 में आई ‘सड़क’ का सीक्वल है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। हांलाकि सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा इस ट्रेलर को मिलियंस में डिस्लाइक किया गया।

Smita Sharma