संजय-मान्यता के बिना ही ''बप्पा'' की मूर्ति घर लाए बेटे, परिवार संग सोनू सूद ने भी किया धूम-धाम से वेलकम

9/2/2019 11:58:00 AM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स ने गणेश चतुर्थी की तैयारी शुरू कर दी हैं। सेलेब्स इस त्योहार को बड़े धूमधाम से मनाते हैं। 2 सितंबर से शुरू हुए गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर कई स्टार्स अपने घर गणपति बप्पा को लाए हैं।

बीती रात संजय दत्त और मान्यता दत्त के बेटे शहरान और सोनू सूद और उनके बेटों अयान और इशांत के साथ अपने-अपने घरों में बप्पा का स्वागत किया। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह बप्पा के साथ नजर आ रहे हैं। 

संजय दत्त हर साल रीति-रिवाज के साथ अपने घर गणपति बप्पा पूजा-अर्चना करते हैं और विधिवत विसर्जन भी करते हैं। वहीं, उनके बेटे ने भी सबके साथ मिलकर बप्पा को लाने की जिम्मेदारी ली, जिसे उन्होंने बखूबी निभाया।

बप्पा को घर लाए शहरान काफी खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने मीडिया कैमरों को मुस्कुराते हुए पोज दिए। उन्होंने बप्पा का आर्शीवाद भी लिया। संजय दत्त के बेटे के चेहरे की रौनक बता रही हैं कि वो कितने एक्साइटेड हैं।

वहीं, दूसरी तरफ रविवार की शाम सोनू सूद अपने परिवार संग मिलकर गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने घर बप्पा का स्वागत किया। सोनू हर साल धूमधाम से गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाते हैं।

तस्वीरों में उनके बड़े बेटे इशांत बप्पा को घर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, तस्वीरों में सोनू भी बेटे का पूरा साथ दे रहे हैं। सोनू ने अपनी पत्नी और बच्चों संग मिलकर बप्पा का स्वागत किया। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Neha