मां-बाप की मैरिज एनिवर्सरी पर संजय दत्त ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, बोले ''आप दोनों ने प्यार का असली मतलब सिखाया''

3/12/2021 12:28:21 PM

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर खुदे से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। एक्टर को कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। 11 मार्च को संजय ने अपने माता-पिता की मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर उन्हें याद किया। साथ ही एक खास मैसेज भी लिखा। इस मौके पर किया गया उनका ये पोस्ट अब खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

 

संजय दत्त ने पिता सुनील दत्त और मां नरगिस की एनिवर्सरी पर उनकी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों का बेहद लविंग अंदाज देखने को मिल रहा है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में एक्टर के पेरेंट्स एक दूसरे को निहारते काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘आप दोनों ने मुझे प्यार का असली मतलब सिखाया। हैप्पी एनिवर्सरी मॉम एंड डैड’।


फैंस एक्टर के इस पोस्ट के नीचे कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का उनके जीवन में काफी महत्व है। आज एक्टर जो भी हैं, वो अपनी पिता की वजह से ही है, जिसका जिक्र उनकी बायोपिक में भी है।


बता दें कि 1957 में रिलीज हुई फिल्म ‘मदर इंडिया’ के बाद सुनील और नरगिस को एक दूसरे से प्यार हो गया था। किश्वर देसाई ने अपनी किताब ‘डार्लिंग जी’ में इनकी प्रेम कहानी का जिक्र भी किया है। 

Content Writer

suman prajapati