मां-बाप की मैरिज एनिवर्सरी पर संजय दत्त ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, बोले ''आप दोनों ने प्यार का असली मतलब सिखाया''

3/12/2021 12:28:21 PM

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर खुदे से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। एक्टर को कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। 11 मार्च को संजय ने अपने माता-पिता की मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर उन्हें याद किया। साथ ही एक खास मैसेज भी लिखा। इस मौके पर किया गया उनका ये पोस्ट अब खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

PunjabKesari

 

संजय दत्त ने पिता सुनील दत्त और मां नरगिस की एनिवर्सरी पर उनकी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों का बेहद लविंग अंदाज देखने को मिल रहा है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में एक्टर के पेरेंट्स एक दूसरे को निहारते काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘आप दोनों ने मुझे प्यार का असली मतलब सिखाया। हैप्पी एनिवर्सरी मॉम एंड डैड’।

PunjabKesari


फैंस एक्टर के इस पोस्ट के नीचे कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का उनके जीवन में काफी महत्व है। आज एक्टर जो भी हैं, वो अपनी पिता की वजह से ही है, जिसका जिक्र उनकी बायोपिक में भी है।

PunjabKesari


बता दें कि 1957 में रिलीज हुई फिल्म ‘मदर इंडिया’ के बाद सुनील और नरगिस को एक दूसरे से प्यार हो गया था। किश्वर देसाई ने अपनी किताब ‘डार्लिंग जी’ में इनकी प्रेम कहानी का जिक्र भी किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News