पिता सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर भावुक हुए संजय दत्त, तस्वीर शेयर कर कहा- काश आप...

5/26/2018 3:28:26 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त की लाइफ पर एक बायोपिक फिल्म 'संजू' बन रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय की भूमिका निभाएंगे। वहीं कल संजय के पिता सुनील दत्त की पुण्यतिथि थी। इसी बीच संजय भावुक होकर अपने इंस्टाग्राम पर  ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की।

 

इस तस्वीर में संजय अपने पिता सुनिल के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में संजय ने लिखा- काश आप एक आजाद इंसान के तौर पर मुझे देख पाते। लव यू....मिस यू.....। संजय की इस पोस्ट को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

 

 

बता दें कि संजय ने अपनी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखें लेकिन फिर भी कभी हौंसला नहीं छोड़ा। वैसे सुनील दत्त ने अपने बेटे को हमेशा सपोर्ट किया और अक्सर मुसिबतों के पलों में उनके साथ खड़े रहे। अब वह अपनी पत्नी मान्यता दत्त और बच्चों के साथ काफी खुश हैं। अक्सर दोनों को अपने बच्चों के साथ स्पॉट किया जाता है।

वैसे संजय की फिल्मों की बात करें तो वह 21 साल बाद माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म 'कलंक' से वापसी करने वाले हैं। एक बार फिर से माधुरी और संजय की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने वाली है जिसका दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतजार है। फिल्म में उनके अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे। 

Punjab Kesari