''शमशेरा'' की फ्लॉप पर छलका एक्टर संजय दत्त का दर्द, बोले- यह खून पसीने और आंसुओं से बनी फिल्म, जिसे हम पर्दे पर...

7/28/2022 4:54:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' 22 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। हालांकि फिल्म को लोगों से वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला, जैसी उम्मीद की जा रही थी। बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म औंधे मूंह गिरती नजर आ रही है। अब ऐसे में फिल्म की फ्लॉप पर शमशेरा के एक्टर संजय दत्त ने एक इमोशनल नोट लोगों के साथ शेयर किया है।

PunjabKesari

 

संजय दत्त ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'फिल्म बनाना एक जुनून का काम होता है। शमशेरा खून पसीने और आंसुओं से बनी फिल्म है। यह एक सपना था जिसे हम पर्दे पर लेकर आए। फिल्में मनोरंजन के लिए बनाई जाती हैं। उसे देर-सवेर दर्शकों मिल ही जाते हैं।' 

 


उन्होंने आगे कहा, 'शमशेरा को नफरत का सामना करना पड़ रहा है। कुछ लोग बिना देखे ही फिल्म का विरोध कर रहे हैं। यह काफी भयानक है कि लोग मेहनत का सम्मान नहीं करते हैं।'

PunjabKesari

 

उन्होंने 'शमशेरा' के डायरेक्टर करण मल्होत्रा की तारीफ करते हुए लिखा, 'चार दशक के अपने लंबे करियर में मैंने जिन बेहतरीन निर्देशकों के साथ काम किया है, करण उनमें से एक हैं। उनके पास ऐसे किरदार देने की क्षमता है जिसे दर्शक लंबे समय तक याद रख सके। करण परिवार की तरह हैं। सफलता या असफलता अलग चीज है, उनके साथ काम करना हमेशा सम्मान की बात होती है। मैं हमेशा उनके साथ खड़ा हूं। 'इस पोस्ट की लाइन में उन्होंने आगे लिखा कि कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना! 


बता दें, फिल्म शमशेरा में संजय दत्त ने विलेन की भूमिका निभाई है। उनके अलावा एक्टर रणबीर कपूर और वाणी कपूर फिल्म में लीड रोल में नजर आए हैं। जानकारी के लिए बता दें, 150 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अब तक 37 करोड़ का ही कारोबार कर सकी है। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News