जब संजय दत्त पर भड़के ऋषि कपूर बोले- ''मेरे बेटे को बिगाड़ना बंद करो''

6/20/2018 10:26:00 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर फिल्म 'संजू' में संजय दत्त का किरदार निभा रहे है।कम लोग जानते है कि संजय दत्त और रणबीर में शुरू से ही काफी प्यार है। बचपन में रणबीर संजय को अपना आइडल मानते थे। एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा, "मैंने उन्हें पहली बार कश्मीर में देखा था। वह पापा (ऋषि कपूर) के साथ साहिबां (1993) की शूटिंग कर रहे थे।"

 


रणबीर ने बताया कि वह संजय दत्त की छवि से बहुत प्रभावित थे। उनके जेहन में संजय की पहली छवि ऐसी थी कि एक लंबा चौड़ा आदमी जिसके लंबे बाल थे और उसने कानों में ईयररिंग्स पहन रखे थे। रणबीर ने बताया, "उन दिनों मेरी बहन रिद्धिमा अपनी अलमारी में सलमान खान के पोस्टर लगाया करती थी और मैं संजय सर के।वह उनके परिवार के बहुत करीब थे। वह मुझे छोटे भाई की तरह माना करते थे। उन्होंने मुझे मेरे बर्थडे पर हार्ले डेविडसन मोटरबाइक दी थी। वह मुझे देर रात अपनी फरारी में घुमाने ले जाया करते थे। पर्दे पर उनका किरदार निभा कर लगता है कि जैसे जिंदगी ने अपना एक क्रम पूरा कर लिया हो।" 

 


रणबीर ने बताया कि जब उनके पिता को पता चला कि संजय दत्त ने उन्हें हार्ले डेविडसन तोहफे में दी है तो वे बहुत भड़क गए थे। उन्होंने संजय को बुलाया और कहा- मेरे बेटे को बिगाड़ना बंद करो। इसको तेरे जैसा मत बना।

 

Punjab Kesari