संजय की हेल्थ को लेकर पत्नी मान्यता का बड़ा बयान, कहा- बीमारी की स्टेज का न लगाएं अनुमान

8/19/2020 12:10:42 PM


मुंबई. बॉलीवुड एक्टर इन दिनों लंग कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। इसकी खबर खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर अनाउंस करके दी थी। इस बात को सुनकर परिवार और फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ा सदमा लगा हैं।फिलहाल संजय कोकिलाबेन हॉस्पिटल में अपना इलाज करवा रहे हैं। संजय की पत्नी मान्यता जो पहले दुबंई में थी इस बात को सुन तुरंत वापिस आ गई थी। मान्यता ने पहले भी पोस्ट शेयर कर फैंस का धन्यवाद किया था। हाल ही में मान्यता ने संजय की हेल्थ को लेकर बयान दिया हैं। मान्यता ने फैंस से अपील की हैं कि वह संजय की बीमारी की स्टेज के बारे में अनुमान न लगाए।


मान्यता ने कहा फैंस से कहा संजू को सालों से इतना प्यार और स्नेह करने के लिए में आप सभी का दिल से धन्यवाद करती हूं। संजू ने अपनी ज़िंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। लेकिन आपके  प्यार और सपोर्ट ने उन्हें इन सबसे उबरने में मदद की है। अब हम जिस हाल में हैं, उसके लिए भी आपके प्यार की बहुत जरूरत हैं।


मान्यता ने कहा कि दुर्भाग्य से इस मुश्किल समय में मै होम क्‍वारंटाइन के कारण अस्पताल में उनके साथ खड़े नही हो सकती पर ये कुछ दिन में खत्म होने वाला हैं। हर लड़ाई में मशाल लेकर चलने वाला और किले की देखरेख करने वाला कोई होता है। प्रिया ने हमारे परिवार द्वारा चलाए जा रहे कैंसर फाउंडेशन के साथ दो दशकों से बड़े पैमाने पर काम किया है। प्रिया ने अपनी मां को भी इस बीमारी से जूझते हुए देखा है। वे ही हमारी मशाल थामे हुई हैं, जबकि मैं किले को संभालूंगी।


मान्यता ने आगे कहा, ''जो लोग लगातार पूछ रहे हैं उनके लिए बताना चाहूंगी कि संजू अपना शुरुआती इलाज मुंबई में ही कराएंगे। हम आगे की योजनाएं तब बनाएंगे जब कोरोना के हालात सामान्य हो जाएंगे। फिलहाल संजू कोकिलाबेन हॉस्पिटल में हैं। मैं हर किसी से हाथ जोड़कर यही विनती करती हूं कि संजू की बीमारी की स्टेज के बारे में अनुमान न लगाएं। डॉक्टर्स को अपना काम करने दें।हम आपको लगातार उनकी सेहत में हो रहे सुधार के बारे अपडेट देते रहेंगे। संजू सिर्फ मेरे पति और हमारे बच्चों के पिता ही नहीं हैं बल्कि पिता सुनील और मां नरगिस के जाने के बाद वह अंजू और प्रिया के लिए पिता समान हैं। वह हमारे परिवार के दिल और आत्मा हैं।

Smita Sharma