लंग कैंसर के बीच फिल्म ''शमशेरा'' की शूटिंग पर लौट रहे संजय दत्त, कीमोथेरेपी के बाद हेल्थ में हो रहा सुधार

9/7/2020 1:17:40 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस संजय दत्त इन दिनों चौथी स्टेज के लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। उनका इलाज मुंबई के कोकिकाबेन अस्पताल में चल रहा है। हाल ही में संजय दत्त को लेकर ताजा खबर सामने आ रही है। खबर है कि संजय इलाज के बी जल्द ही फिल्म शमशेरा की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।


सूत्रों के मुताबिक संजय दत्त ने हाल ही में कीमो थेरेपी सेशन लिया है और तेजी से उनकी हेल्थ में सुधार हो रहा है। संजय दत्त को अब उस लेवल की ऐसी कोई परेशानी नहीं है, जैसी कि खबरें फैलाई जा रही हैं। ट्रीटमेंट से संजय दत्त जल्द ठीक हो सकते हैं। 


सूत्रों का कहना है कि संजय दत्त इस हालत में है कि वो शूटिंग पूरी कर सकें। संजय दत्त इन दिनों अपनी अधूरी फिल्मों की शूटिंग को पूरा करने में जोर दे रहे हैं और उऩ्होंने फिर काम शुरू करने का फैसला ले लिया है। बता दें संजय दत्त का इलाज फिलहाल इंडिया में ही चल रहा है और जल्दी रिकवरी हो रही है। वो अपने करीबियों से अच्छे से बातचीत कर पा रहे हैं। 
 

बता दें संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म शमशेरा है। इसके अलावा एक्टर जल्द ही फिल्म 'केजीएफ चेप्टर 2' और 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगे। वहीं हाल ही में एक्टर को महेश भट्ट की डायरेक्शन में बनीं फिल्म 'सड़क 2' में देखा गया। लेकिन ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई। 

 
 

suman prajapati