रेखा की मांग में संजय दत्त के नाम का सिंदूर, मामले में आया नया मोड़

3/6/2017 5:05:47 PM

मुंबई: बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रैस रेखा पति मुकेश अग्रवाल की मौत के बाद किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं यह बात हमेशा चर्चा में रही है।पिछले कुछ दिनों खबरें आ रही है कि रेखा ने संजय दत्त से शादी की थी और वह मांग में उनके नाम का सिंदूर लगाती हैं। इस खबर ने सभी को दंग कर दिया था। लेकिन Rekha-The Untold Story के लेखक यासिर उस्मान ने इस पर एक बयान दिया है जिससे मामले में अलग ही मोड़ आ गया है।

किताब के राइटर ने इस खबर को नकारते हुए कहा है कि शायद लोगों ने किताब को ठीक से पढ़ा नहीं है। यासिर ने कहा कि एक समय पर रेखा और संजय दत्त एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। वाकया शायद 1984 के दौरान 'जमीन आसमां' का है। उस समय इन दोनों के अफेयर की खबरें आई थीं और ये इतनी जोरदार थीं कि संजय दत्त को उस समय एक मैगजीन में ऑफिशियल स्टेटमेंट देकर इनका खंडन करना पड़ा था।

यासिर का कहना है कि हो सकता है शायद इस वजह से अब इन दोनों की शादी की खबर उठी हो। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यासिर उस्मान की किताब से रेखा और संजय दत्त की गुप्त शादी के खुलासे से पूरे बॉलीवुड में हंगामा मच गया है। यासिर की किताब 'Rekha The Untold Story' के मुताबिक, 1984 में आई फिल्म 'जमीन आसमान’ की शूटिंग के वक्त रेखा और संजय के बीच नजदीकियां आ गई थी।