61 के संजय दत्त ने लगवाई कोविड-19 वैक्सीन,''बाहुबली'' फेम एक्ट्रेस राम्या कृष्णन ने भी ली पहली डोज

3/24/2021 8:43:05 AM

मुंबई: जहां एक तरफ कोरोना महामारी एक बार फिर से अपने पैर पसार रही हैं। वहीं इस वायरस से लड़ने के लिए लोगों को कोविड-19 वैक्सीन लगाई जा रही है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोविड-19 वैक्सीन लगवा चुके हैं और कई लगवा रहे हैं।

हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त और बाहुबली' फेम एक्ट्रेस राम्या कृष्णन ने भी कोविड की पहली डोज ली। संजय दत्त ने मुंबई के बीकेसी जंबो वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन लगवाई। इस दौरान की तस्वीर खुद संजय दत्त ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। तस्वीर में संजय दत्त वैक्सीन लगवाते हुए कैमरे की तरफ देखकर पोज दे रहे हैं।

तस्वीर शेयर कर संजय दत्त ने सभी डॉक्टर्स और पूरी टीम को शुक्रिया कहा है। बता दें कि पिछले साल अगस्त 2020 में संजय दत्त लंग कैंसर का शिकार हुए थे। उनमें चौथा चरण पाया गया था। 

'बाहुबली' फेम एक्ट्रेस राम्या कृष्णन की बात करें तो उन्होंने लगवाते हुए अपनी तस्वीर साझा की और ट्वीट करते हुए लिखा- वैक्सीनेटेड। उन्होंने हैशटैग के जरिए अपने फैंस को भी कोविड-19 की वैक्सीन लगवाने की सलाह दी। तस्वीर में राम्या कृष्णन मास्क लगाए हुए नजर आ रही हैं और कैमरे की तरफ पोज दे रही हैं।


वर्क फ्रंट की बात करें तो राम्या कृष्णन इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'लीगर' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे लीड रोल में होंगे। ये फिल्म 9 सितंबर 2021 को तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। वहीं संजय दत्त के काम की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'टोरबाज' में नजर आये थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट में एक्ट्रेस नरगिस फाखरी थीं। तो वहीं संजय फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आने वाले हैं जो 16 जुलाई को रिलीज होगी।


 

Content Writer

Smita Sharma