''एक दोस्त, एक गुरु,आप मेरे सब कुछ थे, मिस यू पापा'' पिता सुनील दत्त की पुण्य तिथि पर संजय दत्त का इमोशनल पोस्ट

5/25/2021 2:19:56 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त के पिता और दिग्गज स्टार सुनील दत्त ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने थे। भले ही आज सुनील दत्त इस दुनिया में ना हों लेकिन उनके चाहने वाले आज भी बरकरार हैं। सुनील दत्त ने आज के ही दिन 25 मई 2005 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। पिता की पुण्य तिथि पर संजय दत्त ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया।

PunjabKesari

संजय दत्त की आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचाने में उनके माता-पिता का बहुत बड़ा योगदान रहा है। वह दोनों के ही बेहद करीब थे। मां नरगिस को खोने के बाद संजय के लिए उनके पिता को खोने का दर्द काफी बड़ा था।  वहीं सुनील दत्त की  पुण्य तिथि पर बेचे संजय दत्त ने पिता संग अपनी एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में संजय दत्त काफी यंग नजर आ रहे हैं।  सुनील दत्त भी काफी फिट एंड हैंडसम दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

 

तस्वीर के साथ संजय ने अपने पिता को याद करते हुए लिखते हैं-'एक माता-पिता, एक आदर्श, एक दोस्त, एक गुरु, आप मेरे लिए सब कुछ थे। लव यू पापा, मिस यू।'यह तस्वीर दोनों के रिश्ते को बखूबी बयां कर रही है। संजय दत्त की सुनील दत्त के साथ की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस उनकी इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

PunjabKesari

सुनील दत्त का निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ था। निधन से महज 12 दिन बाद ही 6 जून को उनका 76वां जन्मदिन था। सुनील आखिरी बार मुन्ना भाई एमबीबीएस में नजर आए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय दत्त ने इससे पहले मां नरगिस की डेथ एनिवर्सी पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। नरगिस दत्त की डेथ एनिवर्सरी 4 मई को होती है। उन्होंने मां संग बचपन की तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा था एक दिन भी ऐसा नहीं जाता जब आपकी याद नहीं आती है मां।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News