सलमान के साथ अपने झगड़े को लेकर संजय ने दिया ये बड़ा बयान

9/10/2017 1:23:37 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और सलमान खान के बीच बीते कुछ समय पहले उनकी दोस्ती में मनमुटाव की खबरें सामने आ रही हैं लेकिन अंबानी के घर हुई गणेश पूजा के दौरान दोनों को साथ देखा गया था।  


हाल ही में संजय ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके और सलमान खान के बीच रिश्ते कभी खराब नहीं हुए थे। उन्होंने अपने और सलमान की दोस्ती पर खुलकर बात करते हुए कहा, हमारे बीच सब सही है। सलमान मेरे भाई हैं और हमेशा रहेंगे। मैं उनसे प्यार करता हूं। हम दोनों ही एक्टर्स है और अपने-अपने काम में बिजी हैं लेकिन मीडिया ने इस बात का गलत मतलब निकाला। मुझे समझ नहीं आता कि लोग क्यों ऐसा सोचते हैं कि दोनों के बीच नाराजगी है। मैं सलमान से और सलमान मुझसे हर दिन नहीं मिल सकते लेकिन हमारा प्यार और एक-दूसरे के लिए इज्जत हमेशा बनी रहेगी।


इसके अलावा संजय ने बताया कि दत्त ने कहा, हम दोनों के बीच कोई बड़ा पैचअप नहीं हुआ है। हम दोनों के बीच कभी ब्रेकअप हुआ ही नहीं था तो पैचअप का सवाल कहा से आता है।

बता दें कि कभी सलमान और संजय दत्त की दोस्ती फिल्म इंडस्ट्री में मिसाल के तौर पर देखी जाती थी। दोनों के बीच झगड़े की खबरें तब आई जब संजय के जेल से आने पर सलमान ने उनसे मुलाकात नहीं की। दोनों को अक्सर एक-दूसरे को नजरअंदाज करते हुए देखा जाता था। सलमान की एक्स मैनेजर रेश्मा शेट्टी की वजह से दोनों के बीच तकरार खबरें थीं।