प्राइवेट जेट में पत्नी संग दुबई रवाना हुए संजय दत्त,मान्यता ने शेयर कीं फ्लाइट के अंदर की तस्वीरें

9/16/2020 12:32:12 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इन दिनों संजय दत्त लंग कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। संजय दत्त को कुछ दिन पहले ही इस बीमारी के बारे में पता चला था जिसके बाद उन्होंने जल्द ही ट्रीटमेंट लेना शुरू कर दिया है। हाल ही में उन्होंने पहली कीमोथैरेपी करवाई थी।

PunjabKesari

लेकिन इसी बीच संजय दत्त मंगलवार की शाम पत्नी मान्यता के साथ प्राइवेट हवाई जहाज लेकर दुबई के लिए रवाना हुए। खबरें हैं कि संजय वहां 10 दिन छुट्टियां बिताएंगे।

PunjabKesari

दरअसल,संजय अपने जुड़वा बच्चों शाहरान और इकरा से मिलने के लिए दुबई निकले हैं। इस सफर के दौरान की कुछ तस्वीरें मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में मान्यता संजय दत्त के साथ सेल्फी लेती दिख रही हैं। इस सेल्फी में संजय दत्त क्लीन शेव में कैमरे के सामने पोज देते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए छोटा और प्यारा सा कैप्शन लिखा। मान्यता ने कहा-Enroute Life। वहीं दूसरी तस्वीर में काॅफी का कप और एक मैगजीन दिख रही है। 

PunjabKesari

इससे पहले संजय दत्त का एक वीडियो भी वायरस हुआ था। इस वीडियो में  फोटोग्राफर उनसे जल्दी ठीक होकर लौटने की बात कर रहे हैं। जय दत्त ने पहले तो फटॉग्रफर्स की ओर देखकर हाथ हिलाया। फिर संजय ने अपने मास्क पर हाथ लगाकर इशारा किया और कहा, 'मास्क लगा ना'। संजय पैपराजी के पास जाकर बोले, हां, मैं क्या बोल रहा हूं, एक मिनट बंद कर। संजय दत्त ने उन लोगों से ये भी कहा, 'मैं ठीक हूं।' वहीं फटॉग्रफर्स उनसे बोले, हम लोगों की दुआ आपके साथ हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#SanjayDutt #MaanayataDutt snapped at their house in Mumbai today #Instadaily #tuesday #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Sep 15, 2020 at 8:33am PDT

काम की बात करें तो संजय दत्त हाल ही में आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्य राॅय के साथ फिल्म ‘सड़क 2’ में नजर आए थे। इसके अलावा वह फिल्म शमशेरा में नजर आएंगे। 

 

 


Smita Sharma


Related News