6 महीने बाद बच्चों से मिलने दुबई पहुंचे संजय दत्त, तस्वीर शेयर कर पत्नी मान्यता ने कही हमेशा साथ रहने की बात

9/18/2020 5:10:38 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। जिसकी जानकारी एक्टर  ने खुद सोशल मीडिया पर अनाउंस करके दी थी। फिलहाल एक्टर का मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में इलाज चल रहा है। मुंबई में ही संजय दत्त की कीमोथेरेपी के नतीजे काफी अच्छे आए हैं। जिसके कारण एक्टर की सेहत में सुधार हुआ है। सेहत में सुधार के कारण संजय अपने बच्चों से मिलने दुबई पहुंच गए हैं। एक्टर 6 महीने बाद अपने बच्चों से मिले हैं। अब सजंय इस वक्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त और बच्चों के साथ दुबई में वक्त बिता रहे हैं। संजय 10 दिनों के लिए प्राइवेट हवाई जहाज लेकर दुबई गए हैं। बीमारी के बाद ये पहली बार है जब संजय ने अपने बच्चों से मुलाकात की है।

PunjabKesari
मान्यता दत्त ने अपने इंस्टग्राम पर संजय दत्त की बच्चों के साथ तस्वीर शेयर की है। शेयर फोटो में संजय दत्त, मान्यता और दोनों बच्चे इकरा और शहरान दत्त नजर आ रहे हैं। सभी कैमरे की तरफ देखकर स्माइल कर रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर में संजय की बड़ी बेटी त्रिशाला दिखाई नहीं दे रही हैं। त्रिशाला संजय की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं।मान्यता दत्त ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘आज मैं सिर्फ भगवान को इस तोहफे के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। कोई शिकायत नहीं, कोई विनती नहीं.. बस साथ रहना है हमेशा के लिए। आमीन।’ इस तस्वीर में संजय दत्त का लुक काफी बदला नजर आ रहा है।

PunjabKesari
काम की बात करें तो संजय को हाल ही में फिल्म 'सड़क 2' में देखा गया था। इसके अलावा एक्टर फिल्म 'केजीएफ 2' में काम करते नजर आएंगे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News