सलमान के भाई को देख इमोशनल हुए संजू बाबा, जादू की झप्पी देते की Video Viral

5/1/2019 11:33:29 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त और सलमान खान की दोस्ती को तो हर कोई जानता है। दोनों साथ में टाइम स्पेंड करते थे और साथ में जिम भी करते थे हालांकि दोनों पहले की तरह उतना मिलना जुलना नहीं करते हैं लेकिन अभी भी दोनों एक-दूसरे को अपना दोस्त मानते हैं। जितना संजय सलमान को प्यार करते हैं उतना ही वह भाईजान के भाई सोहेल को भी करते हैं।

हाल ही में संजय दत्त और सोहेल खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में संजय सोहेल खान को देखकर काफी इमोशनल हो जाते हैं और उन्हें कस कर गले लगा लेते हैं। दरअसल, यह वीडियो सोमवार को मुंबई में हुई वोटिंग का है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजय अपनी पत्नी मान्यता के साथ वोट डालने जा रहे हैं। तभी वहां सोहेल आ जाते हैं। सोहेल बाबा को बुलाते हैं और दोनों गले मिलते हैं। इसके बाद दोनों काफी देर तक बातें करते हैं। दोनों का यह वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो संजय की फिल्म 'कलंक' हाल ही में रिलीज हुई है। यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसके अलावा संजय फिल्म 'पानीपत' में नजर आ रहे हैं। फिल्म में संजय के अलावा अर्जुन कपूर, कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। 

 

Smita Sharma