B''Day Special: खलनायक के किरदार ''बल्लू'' से प्रभावित होकर खुद को संजय दत्त समझने लगा था फैन

7/29/2019 12:06:38 PM

तड़का टीम। संजय दत्त आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं । कुछ फिल्मों में उनके किरदार आज भी याद किए जाते हैं। चाहे वो मुन्नाभाई MBBS के मुन्नाभाई हों या साजन फिल्म के सागर का किरदार उन्होंने हर रोल में अपने आप को फिट किया। ऐसे ही उनकी फिल्म खलनायक में उनके किरदार बल्लू से उनका एक फैन इतना प्रभावित हुआ कि वो डॉन बन गया। देखिये न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट-

 

29 जुलाई 1959 को सुनील दत्त और नरगिस के घर में जन्मे संजय ने बॉलीवुड के साथ-साथ पूरी दुनिया में खूब नाम कमाया।  उनका फिल्मी सफर जितना शानदार रहा, निजी जिंदगी उतनी ही विवादों में रही । संजय दत्त की तीन शादियां हुई हैं। मान्यता संजय की तीसरी पत्नी हैं। संजय की पहली पत्नी रिचा थीं।

संजय दत्त से जुड़े विवाद चाहे जो भी रहे हों लेकिन उनकी गिनती बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में की जाती है। संजय दत्त के नाम से बनकर रिलीज हुई फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड रुपए से अधिक का व्यापार किया थाl इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई थी। 

नोट- हम आपको इस शख्स के संजय दत्त का फैन होने के नाते ये वीडियो दिखा रहे हैं। कानून को हाथ में लेना गलत होता है। फ़िलहाल ये शख्स पुलिस गिरफ्त में है और अपने किये की सजा भुगत रहा है। 


 

Smita Sharma