पहली पत्नी की बेटी से संजय दत्त ने बनाई दूरी, करीबी का खुलासा, त्रिशाला के लिए दरवाजे बंद

8/4/2019 4:08:47 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त के बॉयफ्रेंड का अचानक 2 जुलाई 2019 को निधन हो गया था। इस घटना के बाद से त्रिशाला एक दम टूट गईं। लेकिन अब खबरें हैं कि संजय और त्रिशाला के बीच दूरियां बढ़ रही हैं।

खबरों के मुताबिक संजय ने 29 जुलाई को अपना 60वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस मौके परफैंस और चाहने वालों ने उन्हें विश किया। लेकिन इस मौके से उनकी बेटी त्रिशाला नदारद रहीं।

हालांकि, कुछ दिनों पहले त्रिशाला ने बॉयफ्रेंड के निधन के 2 महीने बाद त्रिशाला एक तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल मैसेज लिखा था। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई भावुक कर देने वाले संदेश लिखे थे। इस दुख की घड़ी में त्रिशाला के पिता संजय का कोई रिएक्शन नहीं आया। अब कहा जा रहा है कि शायद इसी की वजह से दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी हैं।

करीबी ने किया बाप-बेटी की अनबन का खुलासा 

सूत्रों के मुताबिक संजय के एक करीबी दोस्त ने बताया, ऐसा लगता है कि संजय ने त्रिशाला के लिए दरवाजे बंद कर दिए हैं, क्योंकि न तो उन्हें यह पता चलता है कि उनकी बेटी की जिंदगी में क्या चल रहा है। वह उससे किसी भी तरह का इमोशनल कनेक्शन नहीं बना पाते हैं। दोनों के बीच किसी भी तरह का डायरेक्ट या इनडायरेक्ट कनेक्शन नहीं है।

खुद दी थी बॉयफ्रेंड की मौत की जानकारी 

कुछ दिनों पहले त्रिशाला ने खुद बॉयफ्रेंड की मौत की खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। त्रिशाला उस दौरान काफी इमोशनल हो गई थीं। उन्होंने लिखा था कि 'मेरा दिल टूट गया। मुझे प्यार करने, प्रोटेक्ट और मेरा ख्याल रखने के लिए थैंक्यू। तुमने मुझे जिंदगी में इतना खुश रखा है जितना मैं पहले कभी नहीं हुई।

तुम से मिलकर मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बन गई और तुम्हारी बन कर धन्य हो गई। तुम हमेशा मेरे भीतर जिंदा रहोगे। मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हें मिस करूंगी जब तक हम दोबारा नहीं मिलते। हमेशा के लिए तुम्हारी, जो तुम्हारी बेला मिया। हालांकि उनके बॉयफ्रेंड के मौत की कोई वजह सामने नही आ पाई है।

बता दें कि त्रिशाला अपने नाना-नानी के साथ अमेरिका में ही रहती है। उन्होंने कुछ महीनों पहले ही एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया था कि वो एक इटालियन शख्स को डेट कर रही है। 



 

Neha