''आपकी बहुत याद आती है'' मां नरगिस की पुण्यतिथि पर भावुक हुए संजय दत्त, बोले-''भले की साथ ना हो पर दिल के करीब हो''

5/3/2024 1:52:20 PM

मुंबई:  3 मई को दिग्गज एक्ट्रेस नगरिस दत्त की डेथ एनिवर्सरी है। साल 1981 में कैंसरे की बीमारी के चलते एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। भले ही नरगिस आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी फिल्में आज भी दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं। वहीं नरगिस की  पु्ण्यतिथि पर उनके बेटे और एक्टर संजय दत्त ने मां को याद किया है।

PunjabKesari

 

संजय दत्त ने मां के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए दिल छूने वाला नोट लिखा है।संजय दत्त ने नरगिस के साथ तीन तस्वीरें साझा की हैं। पहली तस्वीर में नरगिस दत्त बेठी हैं और उनके पास संजय दत्त खड़े हैं। संजय दत्त की यह बचपन की फोटो बेहद प्यारी है।

PunjabKesari

 

इसके बाद एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में संजय दत्त और नरगिस एक-दूसरे से बात कर रहे हैं। तीसरी तस्वीर में नरगिस अपने बेटे की तरफ निहारती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ संजय दत्त ने लिखा-'आपकी बहुत याद आती है मां! भले ही आप यहां नहीं हैं लेकिन आपकी उपस्थिति हमें हर पल महसूस होती है। आप हमारे दिल के करीब हो। हमारी यादों में हमेशा बसती हो। लव यू मां!'

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

बता दें कि नरगिस दत्त ने महज छह साल की उम्र में अपने फिल्मी सफर की शुरुआत फिल्म 'तलाश-ए-हक' से की थी। नरगिस ने तीन दशकों तक फिल्मों में काम किया है। साल 1942 में नरगिस को फिल्म 'तमन्ना' से बॉलीवुड में असली पहचान मिलनी शुरू हुई थी। पर्सनल लाइफ की बात करें तो नरगिस दत्त ने सुनील दत्त से शादी रचाई थी। दोनों के तीन बच्चे-संजय दत्त, प्रिया दत्त और नम्रता दत्त हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News