कैंसर से लड़ाई लड़ रहे संजय दत्त को क्रिकेटर युवराज सिंह ने बताया फाइटर

8/12/2020 10:09:21 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त के चाहने वालों के लिए मंगलवार की रात एक शाॅकिंग खबर आईं। संजय दत्त ने ट्विटर पर अनाउंस कर बताया कि वह फिल्मों से ब्रेक लेकर मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए जा रहे हैं। अब उन्हें लेकर लेटेस्ट अपडेट में यह कहा जा रहा है कि संजय दत्त लंग कैंसर के स्टेज 3 से गुजर रहे हैं। खबर है कि संजय दत्त अपने इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो रहे हैं।

हर कोई उनकी लंबी उम्र की दुआ कर रहा है और उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। इसी बीच इंडियन क्रिकेट टीम के  दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी संजय दत्त के लिए प्रोत्साहन के कुछ शब्द कहे हैं।

 

 

 

खुद कैंसर को मात दे चुके युवराज सिंह ने ट्विटर अकाउंट पर संजय दत्त को फाइटर बताया। युवी ने ट्वीट लिखा-"संजय दत्त आप हैं और हमेशा एक फाइटर रहेंगे।

 

मुझे पता है कि इससे दर्द होता है, लेकिन मुझे यह भी पता है कि आप मजबूत हैं और इस कठिन दौर को खत्म कर देंगे। मैं आपके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।" जानकारी के लिए बता दें कि युवराज को वर्ल्ड कप 2011 के दौरान कैंसर हुआ था, जिसको उन्होंने मात दी थी।

बता दें कि बीते 8 अगस्त को संजय दत्त ने सांस फूलने और बेचैनी की शिकायत की थी, जिसके कारण उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। COVID-19 के लिए भी उनका टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। उन्हें 10 अगस्त को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। 


 

Smita Sharma