बाॅयफ्रेंड की बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, 2 महीने पहले ही हुई थी मौत

10/7/2019 2:27:24 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार किड में से एक हैं। त्रिशाला आए दिन खुद से जुड़े अपडेट को सोशल मीडिया के जरिए देती रहती हैं। 2 महीने पहेल ही त्रिशाला ने उनके बॉयफ्रेंड की मौत की खबर सामने आई थी।

बता दें कि बॉयफ्रेंड के अचानक मौत के बाद त्रिशाला बुरी तरह टूट गई थी। लेकिन अब धीरे धीरे संजय की लाडली ने खुद को संभाल लिया है। वह अक्सर बॉयफ्रेंड के गुजारे हुए पल को याद करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अपने बॉयफ्रेंड को याद इंस्टा पर भावुक मैसेज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर बेहद इमोशनल मैसेज शेयर किया है।

दरअसल, ये मैसेज उन्होंने अपने इटालियन बॉयफ्रेंड के बर्थ एनिवर्सरी पर लिखा है। इसके साथ ही उन्होंने बेहद खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए त्रिशाला ने लिखा-'ना कोई ऐसा दिन, ना सेकेंड और ना पल जहां मैं तुम्हारे बारे में नहीं सोचती। हैप्पी बर्थडे रेस्ट इन पैराडाइज, आई लव यू ,लव, बेला मिया।' त्रिशाला के बॉयफ्रेंड की मौत इसी साल 2 जुलाई को हुई थी। 

बीते दिनों ही खबरें आईं थीं त्रिशाला की पापा संजय के साथ अनबन चल रही है। सूत्रों के मुताबिक संजय के एक करीबी दोस्त ने बताया था कि ऐसा लगता है कि संजय ने त्रिशाला के लिए दरवाजे बंद कर दिए हैं, क्योंकि न तो उन्हें यह पता चलता है कि उनकी बेटी की जिंदगी में क्या चल रहा है।

वह उससे किसी भी तरह का इमोशनल कनेक्शन नहीं बना पाते हैं। दोनों के बीच किसी भी तरह का डायरेक्ट या इनडायरेक्ट कनेक्शन नहीं है। बता दें कि त्रिशाला अपने नाना-नानी के साथ अमेरिका में ही रहती है।

 

 

Smita Sharma