संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त बोलीं-''दुर्भाग्यवश जब से पहली सांस ली तब से पापा की वजह से मुझे लोगों ने जज ही किया''

6/21/2021 2:05:37 PM


मुंबई: एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। त्रिशाला भले ही इंडस्ट्री और भारत से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ जुड़ी रहती हैं। वह अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी बातों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर त्रिशाला ने अपनी जिंदगी को लेकर कुछ बातें फैंस के साथ शेयर की।  

PunjabKesari

त्रिशाला का कहना है कि उन्हें बचपन से ही पापा की वजह से जज किया जाता रहा। दरअसल, हाल ही त्रिशाला ने इंस्टा पर  सवाल-जवाब का सेशन रखा था। इस दौरान यूजर ने त्रिशाला से पूछा कि वह जजमेंटल लोगों से कैसे डील करती हैं। इस पर उन्‍होंने कहा-'दुर्भाग्‍यवश, फैमिली नेम होने की वजह से जब से मैंने पहली सांस ली, मुझे लोगों ने जज किया।' बता दें कि संजय ड्रग्‍स, शराब और टेरर केस को लेकर विवादों में रहे हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा त्रिशाला ने उन लोगों को लेकर एक नजरिया शेयर किया जो जजमेंट्स पास करते हैं। उन्‍होंने कहा-'जब बहुत ऊंचे जजमेंटल लोगों से डील करना हो, उसे पर्सनली मत लें। जब लोग डाउन, नाखुश, खोया हुआ और खुद से और दुनिया से अलग महसूस करते हैं तो वे अपने खुद के अंधेरे को उन लोगों प्रॉजेक्‍ट करना शुरू कर देते हैं जिनके साथ वे बातचीत करते हैं। वे अपनी इर्द-गिर्द की दुनिया को जज करना शुरू कर देते हैं। आपने नोटिस नहीं किया? जब हम खुद से और अपनी जिंदगी से नाखुश होते हैं तो हम अपने इर्द-गिर्द के लोगों को जज करते हैं, उनका दोष निकालने लगते हैं, उनकी आलोचना करते हैं। कोई ऐसा नहीं करता जब वह खुश होता है।'

PunjabKesari

त्रिशाला ने आगे कहा- 'हर किसी को सम्‍मान, प्‍यार और दया के साथ ट्रीट करें, उन लोगों को भी जो आपको बुरी तरह जज करते हैं और आलोचना करते हैं। जरूरी नहीं कि वे ऐसा डिजर्व करते हैं लेकिन आप करते हैं। विपरीत चीजों की प्रशंसा करें। धीरे से कई लेसन्‍स के लिए थैंक्‍यू कहें जो वे आपको सिखा रहे हैं और उन्‍हें अनुमति दें कि वे आपको बेहतर बनाएं ना कि कड़वाहट भरा।'

PunjabKesari

त्रिशाला अक्‍सर मेंटल हेल्‍थ से जुड़े मुद्दों और रिलेशनशिप्‍स पर खुलकर बात करती हैं।इससे पहले त्रिशाला दत्त ने अपनी टॉक्सिक रिलेशनशिप के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि कैसे उनका बॉयफ्रेंड उनके साथ अच्छा व्यव्हार नहीं करता था।  बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। 1996 में मां के निधन के बाद त्रिशाला अपने नाना-नानी के पास अमेरिका रहने चली गई थीं। अमेरिका में ही त्रिशाला की परवरिश हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News