संजय दत्त ने परिवार संग दुबई में मनाई ईद, पत्नी मान्यता दत्त ने शेयर कीं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

5/14/2021 6:39:04 PM

मुंबई. ईद का त्योहार आज पूरी दुनिया में मनाया जा रहा है। कोरोना के कारण ईद की रौनक कम देखने को मिल रही है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स में भी इसका क्रेज देखने को मिल रहा है। स्टार्स ने फैंस को ईद की शुभकामनाएं दी हैं और परिवार के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर संजय दत्त ने पत्नी मान्यता दत्त और बच्चों के साथ दुंबई में ईद मनाई है। जिसकी तस्वीरें मान्यता ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

PunjabKesari
मान्यता ने इंस्टाग्राम स्टोरी में ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में संजय बेटे के साथ नजर आ रहे हैं और दूसरी में संजय पत्नी मान्यता और बच्चों शाहरान और इकरा के साथ दिखाई दे रहे हैं। संजय और मान्यता व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं और बच्चे पिंक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari
संजय दत्त ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है और लिखा- 'ईद हमेशा से प्यार, करूणा और कृतज्ञता के बारे में रही है। कृपया अपने आस-पास के सभी लोगों के प्रति दया का भाव रखें क्योंकि हमें इसकी अब पहले से कहीं ज्यादा जरूरत है। मैं सभी के स्वास्थ्य होने की प्रार्थना करता हूं।'

PunjabKesari
बता दें पिछले साल 2020 में ईद के मौके पर संजय अपने परिवार के साथ नहीं थे। इस बार संजय अपने परिवार के साथ हैं और ईद मना रहे हैं। काम की बात करें तो संजय फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा संजय फिल्म 'शमशेरा' में भी नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

static