फैमिली के साथ संजय ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, नेट टाॅप में स्टनिंग दिखी 40 की मान्यता

7/29/2019 9:13:08 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त आज अपना 60वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन का सेलिब्रेशन रविवार रात से शुरु हो गया। बीता रात सजय को  अपने परिवार संग मुंबई में बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए स्पॉट किए गए। इस दौरान उनकी पत्नी मान्यता दत्त और दोनों बच्चे भी दिखाई दिए।

संजय दत्त ने अपना जन्मदिन मुंबई स्थित याउच्चा रेस्त्रां में सेलिब्रेट किया। तस्वीरों में संजय ब्लैक कुर्ता पजामे में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं  मान्यता और दोनों बच्चे भी इनके साथ मैचिंग कपड़े पहने नजर आए। तस्वीरों में मान्यता ब्लैक क्राॅप टॉप और बेज़ कलर की स्कर्ट में स्टाइलिश लग रही हैं।

मिनिमल मेकअप और रेड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं।  उन्होंने इस ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स पेयर की। इस दौरान इकरा ब्लैकआउटफिट में और शाहरान ब्लैक शर्ट और जींस में क्यूट दिख रहे हैं।

तस्वीरों में मान्यता बेटी का हाथ थामें नजर आ रही हैं। बता दें कि संजय और मान्यता अपने बच्चों संग स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं।संजय की बर्थडे पार्टी में उनकी बहन प्रिया दत्त भी अपने परिवार संग पहुंचीं। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

फिल्मों की बात करें तो हाल ही में संजय दत्त मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' में नजर आए थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। इसके अलावा संजय 'पानीपत', 'तोरबाज' और 'सड़क 2' में नजर आने वाले हैं।

खबरों की मानें तो संजय की हिट फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस का सीक्वल आ सकता है। खैर अब देखना यह है कि बाबा इस फिल्म में तीसरी बार नजर आएंगे या नहीं।

 


 

Smita Sharma